पुलिस थाने से कुछ मीटर दूरी पर दिन-दिहाड़े लुटेरे मोबाइल छीन कर फरार

punjabkesari.in Monday, Jun 25, 2018 - 11:26 AM (IST)

गुरुहरसहाय (आवला): गुरुहरसहाय में दिन-रात लूटपाट का दौर चल रहा है और पुलिस प्रशासन खामोश बैठा है, जिस कारण स्थानीय निवासी लूटपाट की वारदातों से बेहद परेशान हैं। शहर में वह कोई दिन नहीं है, जिस दिन किसी महिला के कान से बाली, किसी के गले से चेन, किसी का मोबाइल छीना न गया हो। 

ताजा लूट का शिकार हुए विनोद कुमार निवासी रेलवे बस्ती गुरुहरसहाय ने बताया कि वह पुलिस थाने के पास एक करियाना की दुकान पर नौकरी करता है। बीते दिन वह दोपहर वक्त करीब 3 बजे दुकान पर किसी और काम के लिए फरीदकोट रोड लाइटों वाले चौक में गया तो उसको किसी का फोन आया और जब उसने जेब में से मोबाइल फोन सुनने के लिए निकाला तो 3 मोटरसाइकिल सवार लुटेरे जिनमें से दो के मुंह ढके हुए थे, ने उसे धक्का मार कर उसका सैमसंग कंपनी का मोबाइल फोन छीन लिया, जिसकी कीमती करीब 10 हजार रुपए है। 

विनोद कुमार ने बताया कि उसने मोटरसाइकिल का भाग कर पीछा किया, परंतु लुटेरे फरार हो गए। उसने बताया कि एक दुकान पर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे में इन लुटेरो की तस्वीर कैद हो गई है और इस घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है। विनोद कुमार ने पुलिस से मांग की कि इन चोर-लुटेरों को जल्द गिरफ्तार करके मोबाइल बरामद किया जाए।  

Vatika