लिफ्ट देनी पड़ी महंगी: आंखों में मिर्ची डालकर छीनी कार व 50 हजार की नकदी

punjabkesari.in Wednesday, Nov 14, 2018 - 01:45 PM (IST)

तलवंडी भाई/मुदकी (हैप्पी, पाल): एक कार चालक को एक व्यक्ति को लिफ्ट देनी उस समय महंगी पड़ गई जब उक्त व्यक्ति चालक की आंखों में मिर्ची डालकर कार व उसमें पड़ी 50 हजार रुपए की नकदी छीनकर फ रार हो गया। घटना मंगलवार दोपहर तलवंडी भाई के चोटियां रोड पर स्थित छीना कालोनी के सामने घटी।

जानकारी के अनुसार जीरा के वार्ड नंबर 17 के निवासी तरसेम लाल पुत्र कृष्ण कुमार ने बताया कि जीरा से अपनी स्विफ्ट कार द्वारा वह जीरा से भठिंडा किसी व्यक्ति को 50 हजार रुपए देने जा रहा था, जोकि गाड़ी के डैशबोर्ड पर रखे हुए थे। रास्ते में जीरा निवासी अमन पुरी ने हाथ देकर उसे रोक लिया व तलवंडी भाई तक लिफ्ट मांगी। तलवंडी भाई की छीना कालोनी के निकट पहुंचने पर तरसेम ने उससे कहा कि उसने अपने सांढू राकेश कुमार निवासी तलवंडी भाई को साथ लेना है, लिहाजा वह यहीं उतर जाए।

उसके इतना कहते ही अमन पुरी ने उसकी आंखों में मिर्ची डाल दी। इतने में छीना कालोनी का ही रहने वाला गुरदेव सिंह पुत्र दमन सिंह भी वहां आ गया, जिसने उसे अमन पुरी से छुड़वाने की कोशिश की तो उसने किरच मार कर गुरदेव सिंह को भी घायल कर दिया और कार लेकर वहां से फरार हो गया। गुरदेव सिंह को उपचार हेतु फि रोजशाह के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उधर तलवंडी भाई पुलिस थाना के प्रभारी अभिनव चौहान ने बताया कि तरसेम लाल के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है व आरोपी को शीघ्र ही गिफ्तार कर लिया जाएगा।

Vatika