पुलिस चौकी के सामने से लूटे 70 हजार रुपए

punjabkesari.in Friday, Jul 19, 2019 - 09:55 AM (IST)

फिरोजपुर(मल्होत्रा, कुमार): पुलिस की ढीली कार्यप्रणाली के चलते आपराधिक तत्वों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि वे पुलिस थानों, चौकियों के आसपास भी वारदातों को अंजाम देने से नहीं चूकते। बुधवार रात 3 अज्ञात चोरों ने बॉर्डर रोड पुलिस चौकी से कुछ कदम की दूरी पर स्थित खाद की दुकान को निशाना बनाते हुए वहां से नकदी व सामान चोरी कर लिया।

दुकानदार सुरिन्द्र वधवा ने बताया कि उनकी दुकान श्रीराम फर्टीलाइजर (चरण दास दी हट्टी) पुरानी सब्जी मंडी के बाहर है। बुधवार रात 9 बजे वह दुकान की सेल के 70,000 रुपए भीतर पड़ी सेफ में और 3,500 रुपए बाहर गल्ले में रखकर गए थे। सुबह 7 बजे बाजार के किसी दुकानदार ने उन्हें फोन कर बताया कि उनकी दुकान का दरवाजा खुला हुआ है। जब वह वहां पहुंचे तो देखकर कर दंग रह गए कि दुकान के ताले टूटे हुए थे और दरवाजा खुला हुआ था, तुरंत पुलिस को सूचना दी गई।

पुलिस की मौजूदगी में चैक किया गया तो गल्ले में पड़े 3,500 रुपए, इंटरनैट डोंगल व दुकान के भीतरी कक्ष में पड़ी सेफ गायब थे। उन्होंने बताया कि इस सेफ में दुकान की सेल के 70,000 रुपए और आवश्यक दस्तावेज थे। चौकी इंचार्ज ए.एस.आई. दर्शन लाल ने बताया कि दुकान में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों में चोरी की घटना कैद हो गई है जिसके आधार पर पुलिस आरोपियों को ट्रेस करने की कोशिश कर रही है।

Vatika