चोरों ने बोला 5 घरों पर धावा

punjabkesari.in Sunday, Jul 21, 2019 - 10:01 AM (IST)

अबोहर(स.ह.): अज्ञात चोरों ने नई आबादी की 2 गलियों के 5 घरों में चोरी की वारदातों को अंजाम दिया। सुबह सूचना मिलने पर नगर थाना नं.-2 की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। जानकारी के अनुसार नई आबादी छोटी पौडी गली नंबर-14 निवासी राम निवास भारद्वाज पुत्र तारा चंद ने बताया कि गत रात्रि वह घर की छत पर सोया हुआ था और उसके बेटा व बहू बाहर गए हुए थे कि रात के समय अज्ञात चोरों ने छत के रास्ते घर में घुसकर सभी कमरे खंगाले और दरवाजे पर टंगी उसकी पैंट से 16400 रुपए चुरा ले गए। 

इसी प्रकार से चोर उनके पड़ोसी पवन वर्मा पुत्र प्रेम वर्मा के घर से भी चांदी के जेवरात व कम्प्यूटर कांटा चुरा कर ले गए। इसी तरह नई आबादी गली नंबर-15 निवासी सुनील सोनी पुत्र बनवारी लाल के घर पर भी चोरों ने धावा बोल कर वहां से सोने की अंगूठी, बालियों की जोड़ी, 4 चांदी की चूडिय़ां चुरा लीं। वहीं चोर उनके पड़ोसी रजनीश पुत्र भगवान दास के घर से फ्रिज पर पड़ा मोबाइल व अन्य सामान चुरा ले गए।
एक अन्य मामले में चोर इसी गली के निवासी अशोक छाबड़ा के घर से मोबाइल व 2 हजार रुपए चुरा ले गए। सुबह घटनाओं की सूचना मिलने पर नगर थाना नं.-2 के प्रभारी सुनील कुमार अपनी टीम सहित मौके पर पहुंचे और 3 घंटों तक जांच-पड़ताल की। उन्होंने बताया कि ये घटनाएं किसी नशेड़ी व इलाके के भेदी युवकों की लगती हैं, जिनका शीघ्र ही पता लगा लिया जाएगा। 

swetha