कैमरे में कैद हुई शातिर चोर की हरकत

punjabkesari.in Wednesday, Sep 11, 2019 - 04:09 PM (IST)

फिरोजपुर(कुमार, मनदीप): फिरोजपुर शहर के मेन बाजार में दिन-दिहाड़े एक मोटरसाइकिल सवार लुटेरा एक महिला के हाथ से मोबाइल फोन छीनकर फरार हो गया। इस घटना से शहर के व्यापारी वर्ग में रोष की लहर है। व्यापारी वर्ग का आरोप है कि फिरोजपुर शहर में चोर-लुटेरे खुलेआम लूट व चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ऐसे लुटेरों के कारण महिला वर्ग में आतंक व्याप्त है। 

फिरोजपुर के व्यापारी नेता अश्वनी मेहता, विजय तुली, सुभाष तुली, जॉनी हांडा, रिपन सहगल, सतपाल बजाज और पिंका आनंद आदि ने कहा कि फिरोजपुर शहर के मैन बाजार में एक महिला के हाथ से लुटेरों द्वारा मोबाइल छीनकर ले जाना बेहद शर्मनाक घटना है। उन्होंने कहा कि प्रात: से लेकर रात तक फिरोजपुर शहर के मैन बाजार, पुराना बाजार आदि क्षेत्रों में पुलिस की पैट्रोलिंग होनी चाहिए।

जानकारी अनुसार महिला फिरोजपुर शहर से कैंसर के इलाज के लिए दवाई लेने आई थी और उसके हाथ में मोबाइल फोन था, पीछे से एक मोटरसाइकिल पर लुटेरा आया जिसने अपना मुंह बांध रखा था। देखते ही देखते वह महिला के हाथ से मोबाइल फोन छीनकर ले गया। महिला ने बहुत शोर मचाया। वह लुटेरे के पीछे भी भागी, मगर वह मोटरसाइकिल भगाकर ले जाने में कामयाब हो गया। 

Vatika