21 को जलालाबाद के लोग सुखबीर एंड पार्टी का बोरिया-बिस्तर गोल कर देंगे: धर्मसोत

punjabkesari.in Monday, Oct 14, 2019 - 04:39 PM (IST)

जलालाबाद(सेतिया): हलके के लोग रमिंद्र आवला को बड़ी लीड में जिताकर सुखबीर बादल एंड पार्टी का जलालाबाद से बोरिया-बिस्तर गोल कर देंगे। उक्त विचार पंजाब के जंगलात, प्रिंटिंग एंड स्टेशनरी और एस.सी./बी.सी. भलाई विभाग के कैबिनेट मंत्री साधु सिंह धर्मसोत ने लोगों के साथ की गई मीटिंग में व्यक्त किए। 

उन्होंने कहा कि जलालाबाद उप-चुनाव को लेकर कांग्रेस के उम्मीदवार रमिंद्र आवला के हक में प्रचार करने के साथ जहां आवला की जीत पर पक्की मोहर लग गई है, वहीं सुखबीर बादल सहित सभी अकालियों के चेहरों पर शिकन छा गई है। प्रदेश में 10 साल अकाली-भाजपा की सरकार रही है और सुखबीर बादल भी यहां से जीत कर उप-मुख्यमंत्री बने परन्तु उन्होंने इलाके के विकास के लिए ‘तिनका तोड़ कर दोहरा’ नहीं किया। उन्होंने कहा कि अकालियों की तरफ से अपने राज्य दौरान हलके के लोगों के साथ जी भर कर धक्केशाही की गई और हलके के किसी भी बाशिंदे की बात तक नहीं सुनी गई जिस कारण अब जलालाबाद के लोग कांग्रेस के उम्मीदवार रमिंद्र आवला के हक में समर्थन करने का मन बना चुके हैं और 21 अक्तूबर का बहुत बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

उन्होंने आज जलालाबाद हलके के चक्कपक्खी, छप्पड़ीवाल, लक्खोवाली, चक्कलक्खो की, खेडांवाल, जैमलवाल, रंगीला, पन्नवाला, होजखास, सिंघा वाला, चक्क सिंघेवाला के लोगों के साथ मीटिंगें की गईं। इस मौके पर गुरशंत सिंह बराड़ पूर्व जिला प्रधान, सुखदर्शन सिंह बराड़, अमृत पाल सिंह, हनी, सिमरजीत सिंह बराड़, हनी फत्तणवाला, सतनाम राय सरपंच, बूटा राम सरपंच, धर्म सिंह, रघबीर सिंह सरपंच, वीरपाल सरपंच, बलतेज गिल, बलकार सिंह सरपंच, गुरमेल सिंह सहित बड़ी संख्या में इलाका निवासी मौजूद थे।  

Vatika