SDM ने लिया विभिन्न डेरों पर चौकसी प्रबंधों का जायजा

punjabkesari.in Saturday, Jan 12, 2019 - 04:51 PM (IST)

अबोहर(रहेजा, स.ह.): पंचकूला की सी.बी.आई. अदालत द्वारा सिरसा डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को पत्रकार रामचंद्र छत्रपति की हत्या का दोषी करार देने के बाद हाईकोर्ट के आदेशों पर पुलिस व प्रशासन ने पूरे शहर व आसपास के क्षेत्र में सुरक्षा बढ़ा दी। 

एस.डी.एम. पूनम सिंह ने शहर के सुभाष नगर व कीकरखेड़ा स्थित डेरों पर सुरक्षा प्रबंधों का जायजा लिया। इस मौके पर उनके साथ नायब तहसीलदार खुईयां सरवर अविनाश चंद्र, नायब तहसीलदार बरजिंदर सिंह व अन्य अधिकारी मौजूद थे। इतना ही नहीं शहर के चप्पे-चप्पे पर पुलिस टुकडियों की तैनाती की गई और शहर तथा आसपास के क्षेत्रों में बने मंदिरों, गुरुद्वारों आदि पर भी सुरक्षा बढ़ा दी गई। इसके अलावा सरकारी अस्पताल की ए.एम.ओ. व दमकल विभाग को भी प्रबंध पूरे करने के लिए कहा गया ताकि किसी भी आपात स्थिति से तुरंत निपटा जा सके। इसके अतिरिक्त शहर में असले व तेजाब की दुकानें भी बंद रहीं। 

इधर बाद दोपहर राम रहीम को पत्रकार की हत्या का दोषी करार दिए जाने के बाद एस.डी.एम. ने बताया कि पूरे क्षेत्र में सुरक्षा व्यवस्था के प्रबंध किए गए हैं जिसके तहत सुभाष नगर के डेरे के लिए नायब तहसीलदार खुईयां सरवर अविनाश चंद्र, कीकरखेड़ा के नामचर्चा घर के लिए नायब तहसीलदार बजिंदर सिंह, डेरा स"ाा सौदा खुईयां सरवर के लिए बिजली बोर्ड के एस.डी.ओ. कुलदीप सिंह, नामचर्चा घर सीतो गुन्नो के लिए ई.टी.ओ. रविन्द्र मोहन शर्मा, बस स्टैंड अबोहर के लिए मार्कीट कमेटी अधिकारी सुलोध बिश्रोई, 220 वी.के. बिजली घर मलोट रोड पर मैनेजर मार्कफैड अबोहर ङ्क्षछदरपाल, 66 के.वी. बिजली ग्रिड गंगानगर रोड के लिए लाल चंद मैनेजर पंजाब एग्रो की ड्यूटियां लगाई गई हैं।  

Vatika