शहरी मुद्दों और भविष्य के प्रोग्रामों को लेकर एसडीएम ने समाज सेवियों के साथ की बैठक

punjabkesari.in Tuesday, Jun 12, 2018 - 05:11 PM (IST)

जलालाबाद(सेतिया,जतिंदर): शहर की विभिन्न समस्याओं और भविष्य में तय किए जाने वाले प्रोग्रामों को लेकर मंगलवार को एस.डी.एम. प्रिथी सिंह की ओर से अपने कार्यालय में बैठक की गई। बैठक दौरान शहर की समाज सेवी संस्थाओं के नेता प्रताप सिंह खालसा, दविंदर कुक्कड़, राजीव दहूजा, प्रेम वाटस, खरैत लाल मोंगा, अजय गिरधर, नरेश अरोड़ा, डा. पवन झांब, बोबी अरोड़ा, मथुरा दास वाटस, हरीश सेतिया, गौरव धमीजा, गौरव दूमड़ा, देव राज शर्मा, प्रशोतम बजाज, हरबंस सिंह, लाडी दरगन, हरप्रीत महिंमी, हरबंस सिंह, जगदीश (रीडर एसडीएम) और विक्की बजाज मौजूद थे।

नहीं पहुंचे बैठक में कौंसलर
इससे पहले एसडीएम की ओर से शहर की नगर कौंसिल में एक समूह कौंसलरों की बैठक बुलाई गई थी जिस में एसडीएम ने कौंसलरों को शहर के मुख्य मुद्दों पर विचार रखे जाने थे परन्तु अफसोस की बात यह रही कि इस बैठक में किसी भी कौंसलर ने रूचि नहीं ली और यदि एक-दो पहुंचे तो वह भी देरी के साथ पहुंचे। कौंसलरों की शहर के मुद्दों प्रति विमुखता इस बात को साफ करती है कि जिनको लोगों ने शहर की समस्याओं के हल के लिए वोटें डाल कर चुना उनके लिए शहर के मुद्दे शायद कोई मायने नहीं रखते।

बैठक दौरान एसडीएम प्रिथी सिंह ने बताया कि सरकार की ओर से जुलाई महीने के दौरान पौधे लगाने का समय निर्धारित किया गया है और यह प्रोग्राम का मुख्य मकसद अधिक से अधिक पौधे लगाना और उनकी देखभाल भी करना है। उन्होंने शहर के वार्ड स्तर पर नशो के खिलाफ कमेटियां बनाने के सुझाव मांगा और कहा कि किस तरह नौजवानों को नशो के कोहढ़ से निकाला जाए। दूसरे तरफ समाज सेवी संस्थाओं ने शहीद उधम सिंह चौंक और मुक्तसर साहिब रोड़ पर भांग की बिक्री बारे पुलिस प्रशासन की ओर से कोई कार्यवाही न किए जाने के भी आरोप लगाए। 

Vaneet