शरारती तत्वों ने उखाड़ा अरबों की भूमि में बनने वाले पार्क पर लगा बोर्ड

punjabkesari.in Monday, Apr 30, 2018 - 11:56 AM (IST)

फिरोजपुर(मल्होत्रा, कुमार, मनदीप): टी.बी. अस्पताल के पीछे वाली अरबों रुपए की भूमि पर अमरुत योजना के तहत बनने वाला पार्क कुछ लोगों को हजम नहीं हो रहा व बुधवार को रैवेन्यू विभाग द्वारा 44 कनाल भूमि का ऑफिशियल कब्जा नगर कौंसिल फिरोजपुर को देने के बाद पालिका द्वारा शहीद भगत सिंह पार्क के लगाए गए बोर्ड को कोई शरारती तत्व उखाड़ कर ले गए। 

मामले में नगर कौंसिल के ई.ओ. परमिन्द्र सिंह की शिकायत पर थाना सिटी पुलिस ने अज्ञात लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है। ई.ओ. परमिन्द्र सिंह ने कहा कि इस भूमि पर किसी को अवैध कब्जा नहीं करने दिया जाएगा और यहां पर जिले के लाखों लोगों की सहूलियत के लिए आधुनिक पार्क बनाया जा रहा है।

पार्क किसी की जागीर नहीं : पिंकी
उधर विधायक परमिन्द्र सिंह पिंकी से जब इस संबंध में संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि कुछ लोग ओछी राजनीति करते हैं जिन्हें यह मालूम नहीं कि इस पार्क में सभी राजनीतिक पार्टियों व धर्मों के लोग सैर व व्यायाम करेंगे। यह किसी की निजी जागीर नहीं है। पार्क निर्माण में बाधा उत्पन्न कर अवैध कब्जा हरगिज नहीं होने दिया जाएगा। पुलिस सरगर्मी से आरोपियों की तलाश कर रही है और उन्हें किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। 

Vatika