भाजपा की सीट से पार्षद चुनाव लड़ चुके शंकर लाल अग्रवाल कांग्रेस में शामिल

punjabkesari.in Thursday, Jul 19, 2018 - 03:55 PM (IST)

अबोहर(भारद्वाज): कांग्रेस की नीतियों से प्रभावित भाजपा के पदाधिाकरियों का कांग्रेस में शामिल होने का सिलसिला निर्बाध रूप से जारी है। इस कड़ी में मनोज सोनी, एडवोकेट अनीता चलाना के बाद भाजपा की टिकट पर लाइनपार क्षेत्र नई आबादी क्षेत्र में पार्षद का चुनाव लड़ चुके शंकर लाल अग्रवाल ने भाजपा का दामन छोड़ कर कांग्रेस का दामन थाम लिया। गत सायं अपने प्रतिष्ठान पर युवा कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष संदीप जाखड़ की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा शंकर लाल अग्रवाल ने की। 

इस अवसर पर जिला कांग्रेस के अध्यक्ष विमल ठठई, आढ़तिया एसोसिएशन के अध्यक्ष अनिल नागौरी, आल व्यापार मंडल अबोहर के अध्यक्ष सुरेश बांसल, सनातन धर्म सभा के अध्यक्ष सत्यनारायण ‘ताऊ’, महेश्वरी संगठन के अध्यक्ष रितेश मुदंड़ा, अग्रवाल सभा के अध्यक्ष सुशील गर्ग, पार्षद नरेन्द्र वर्मा, नरेश गोयल, मदन लाल भालोठिया, युवक कांग्रेस के अध्यक्ष पुनीत अरोड़ा ‘सोनू’, बंटू सेठी, सुभाष बाघला, अनिल बाघला, नरेन्द्र बिश्नोई, नरेश बिश्नोई, अनिल सेठी ‘किट्टू’, जय प्रकाश गुप्ता, भीमसैन वर्मा, अतिन्द्रपाल तिन्ना, मीरा मैडीकल नॄसग इंस्टीच्यूट के एम.डी. डा. साहिल मित्तल, गौरव नारंग, मेहर चंद तनेजा आदि उपस्थित थे।

उपस्थिति को सम्बोधित करते हुए संदीप जाखड़ ने कहा कि पिछले 10 वर्षों में भाजपा ने अबोहर का बेड़ागर्क करके रख दिया है। उन्होंने कहा कि 2007 में कांग्रेस कार्यकाल के दौरान क्षेत्र में बहुत विकास हुआ था, लेकिन उसके बाद आई भाजपा सरकार द्वारा विकास करवाना तो दूर कांग्रेस के विकास कार्यों को संभाल तक नहीं पाई, इसका परिणाम यह हुआ कि शहर के लोग नारकीय जीवन जीने को मजबूर हो गए। न सीवरेज सिस्टम सही, न स्ट्रीट लाइटें और न ही लोगों को पीने का पानी मिल पाया। कई बार तो उन्हें स्वयं को ही शर्म आती है कि हम कैसे नर्क जैसे हालातों में अपना जीवन व्यतीत कर रहे हैं। वह एक ही प्रण लेकर चले हुए हैं कि शहर को रहने लायक जरूर बना देंगे।  

Punjab Kesari