UP के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के विवादित बयान पर मामला गर्माया

punjabkesari.in Saturday, Dec 01, 2018 - 10:26 AM (IST)

फिरोजपुर(कुमार, मनदीप): उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आत्यिनाथ द्वारा कुछ दिन पहले दिए गए विवाहित बयान को लेकर फिरोजपुर में श्री ब्राह्मण सभा व समाज कल्याण सभा जिला फिरोजपुर के पदाधिकारियों की बैक ब्राह्मण सभा के प्रधान प्रेम जान जोशी व समाज कल्याण सभा के प्रधान हरि राम खिदड़ी की अध्यक्षता में भगवान परशुराम वाटिका फिरोजपुर पार्क में हुई।

इसमें संस्था नेताओं ने प्रस्ताव पारित करते हुए बीते दिन उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तरफ से एक चुनाव सभा में वीर हनुमान जी को दलित बताने पर उनकी निंदा की और कहा कि ऐसे बयान से उनकी मानसिकता का प्रकटावा सभी के सामने हुआ है और वह संत कम व राजनीतिज्ञ ज्यादा दिखाई दे रहे हैं।

संस्था पदाधिकारियों ने कहा कि श्री हनुमान जी के साथ जिन शब्दों को योगी आदित्यनाथ ने जोड़ा है वे पवन पुत्र हनुमान जी की बेअदबी है जिससे संसार भर में बैठे हिन्दुओं के दिलों को गहरी ठेस पहुंची है। उन्होंने कहा कि ऐसा बयान देना मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बिल्कुल शोभा नहीं देता। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी को पद से त्याग पत्र देने, संत रूप में 5 साल पश्चाताप करने और भारत वासियों से माफी मांगने की अपील की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News