जीतने के बाद सुखबीर बादल का अकाली-भाजपा वर्करों ने किया शानदार स्वागत

punjabkesari.in Saturday, May 25, 2019 - 09:19 AM (IST)

गुरुहरसहाय (प्रदीप कालड़ा): लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद हलका फिरोजपुर से शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर बादल द्वारा हासिल की गई शानदार जीत के उपरांत हर हलके में जाकर अकाली-भाजपा वर्करों का धन्यवाद कर उनका मान बढ़ाया गया।

वहीं सुखबीर सिंह बादल विधानसभा हलका गुरुहरसहाय से बड़ी लीड मिलने पर हलका इंचार्ज वरदेव सिंह मान व पार्टी वर्करों का धन्यवाद करने के लिए गांव गोलू का मोड़ पहुंचे, जहां उनका वर्करों द्वारा पुष्प वर्षा करके शानदार स्वागत किया गया। इस दौरान वर्करों व समर्थकों में भारी उत्साह देखने को मिला।सुखबीर सिंह बादल ने गुरुहरसहाय से मिली लीड पर हलका के वोटरों का विशेष तौर पर धन्यवाद किया और कहा कि जिस तरह आपने मुझे यहां से इतनी बड़ी लीड दिलाई है उसके लिए मेरा रोम-रोम आपका कर्जदार रहेगा। बादल ने कहा कि गुरुहरसहाय के विकास के लिए विशेष पैकेज लाए जाएंगे और हलके की नुहार बदल दी जाएगी।

उन्होंने कहा कि यदि कांग्रेस पार्टी का कोई नेता या समर्थक अकाली दल के किसी भी वर्कर के साथ धक्केशाही करेगा तो उसे मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा। वह वर्कर मेरे साथ सीधा सम्पर्क कायम करे। इस मौके विशेष तौर पर वरदेव सिंह मान द्वारा अकाली-भाजपा वर्करों व वोटरों का धन्यवाद किया गया। मान ने कहा कि जिस वोटर ने अकाली दल के हक में वोट दिया है उसके साथ मान परिवार कंधे से कंधा जोड़ कर चलेगा। इस अवसर पर विशेष तौर पर एडवोकेट गुरसेवक सिंह कैश मान, शिव त्रिपालके सीनियर अकाली नेता, एडवोकेट अरविन्दरजीत सिंह मिंटू गिल व हजारों अकाली-भाजपा वर्कर उपस्थित थे।

Vatika