सुखबीर का जलालाबाद की रजिस्ट्री अपने नाम होने का बयान लोकतंत्र का निरादर: जाखड़

punjabkesari.in Wednesday, Oct 09, 2019 - 09:07 PM (IST)

जलालाबाद(सेतिया,सुमित,रमेश,निखंज): पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुनील कुमार जाखड़ ने शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल द्वारा जलालाबाद विधानसभा सीट की रजिस्ट्री अपने नाम होने के दिए बयान को लोकतंत्र का निरादर करार देते हुए कहा कि देश में लोकतंत्र है और लोग वोट के साथ अपना नुमाइंदा चुनते हैं। 

अकाली दल के अध्यक्ष द्वारा ये कहा जाना कि जलालाबाद की रजिस्ट्री और गिरदावरी दोनों उनके नाम हैं और उसके द्वारा ये सीट अपने उम्मीदवार को ठेके पर दे दी है का करारा जवाब देते हुए सुनील जाखड़ ने कहा कि ये सीट कोई एसजीपीसी की प्रधानगी की नहीं है जिसमें विजयी व्यक्ति का नाम सुखबीर बादल की जेब से निकलेगा। बल्कि विधायक किसने बनना है ये यहां के सूझवान वोटर तय करेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के प्रत्याशी रमिंदर आंवला बड़े अंतर के साथ यहां विजयी रहेंगे। 

कांग्रेस पार्टी के उम्मीदीवार रमिंदर आंवला के हक में चुनाव प्रचार के लिए कांग्रेस पार्टी के प्रधान सुनील जाखड़ ने अरनीवाला जैल के विभिन्न गांवों में चुनाव जलसों को संबोधित किया। गांव कुहाडिय़ां वाली, डबवाली कलां में सार्वजनिक एकत्रित को संबोधित करते सुनील जाखड़ ने अकाली सरकार पर तीखे हमले किए। इस अवसर पर राज बख्श कंबोज प्रांतीय स्पोक्समैन, संदीप जाखड़, हरमिंदर गिल, जगदीप बराड़, हंसराज नंबरदार, इकबाल सिंह भुल्लर, राज कुमार सरपंच, पूर्ण नंबरदार उपस्थित थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News