जलालाबाद हलके से सुखबीर बादल की मालिकी और गिरदावरी अब कांग्रेस पार्टी तोड़ेगी: जाखड़

punjabkesari.in Friday, Oct 11, 2019 - 12:57 PM (IST)

जलालाबाद(सेतिया, सुमित, बजाज): कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार रमिंद्र आवला के हक में गत शाम शहर की पुरानी सब्जी मंडी नजदीक चुनाव जलसा करवाया गया। जलसे को संबोधित करते हुए कांग्रेस के राज्य प्रधान सुनील जाखड़, कैबिनेट मंत्री बलबीर सिद्धू, सांसद मोहम्मद सदीक, पूर्व सांसद शेर सिंह घुबाया, राजबख्श कम्बोज, जिला प्रधान रंजम कामरा, पूर्व मंत्री हंस राज जोसन, दर्शन लाल वाट्स शहरी प्रधान, डा. बी.डी. कालड़ा, बिट्टू सेतिया, विक्की धवन और अन्य नेता मौजूद थे।

भारी इकट्ठ को सम्बोधित करते हुए सुनील जाखड़ ने कहा कि सुखबीर बादल ने जलालाबाद हलके पर अपनी मालकी और गिरदावरी बताकर लोकतंत्र को ललकारा है जिसका जवाब 21 अक्तूबर को हलके की जनता देगी। उन्होंने कहा कि जिस तरह शहर और गांवों के लोग इकट्ठे होकर विकास कार्यों को प्राथमिकता देने के लिए कांग्रेस के उम्मीदवार रमिंद्र आवला के हक में चल पड़े हैं उससे साफ है कि जल्द जलालाबाद से सुखबीर सिंह बादल की मालकी और गिरदावरी का किस्सा कांग्रेस पार्टी जरूर तोड़ेगी।

उन्होंने लोगों से अपील की कि वे हलके के विकास और तरक्की के लिए रमिंद्र आवला के हक में फतवा दें। इस मौके पर रमिंद्र आवला ने कहा कि विधायक बनने के बाद पहला कार्य क्षेत्र के लिए बड़ी इंडस्ट्री देना होगा जहां 5-7 हजार व्यक्तियों को कार्य मिल सके। उन्होंने कहा कि यदि बठिंडा में एम्स अस्पताल खुल सकता था तो फिर जलालाबाद की जनता सुखबीर के लिए पराई थी जो इन्हें सुविधाओं से वंचित रखा गया। उन्होंने कहा कि पहली कोशिश उनकी सरकार से इंडस्ट्रीज लगाने की होगी और यदि सरकार असमर्थ रही तो वह खुद जरूर इंडस्ट्री लगाएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News