महिला कर्मचारी समेत 4 कर्मचारियों पर गिरी गाज, किया सस्पैंड

punjabkesari.in Thursday, May 10, 2018 - 11:30 AM (IST)

फिरोजपुर(आनंद): फिरोजपुर मंडल की मैकेनिकल और अकाऊंट्स विभाग से जुड़े एक कथित बहुचर्चित मामले जिसमें बिना काम किए करोड़ों रुपयों के बिल पास करवा लिए गए थे, में कार्रवाई करते हुए रेलवे की ओर से 4 कर्मचारियों को सस्पैंड करने के आदेश जारी किए गए हैं।

इस मामले में रेलवे की ओर से कार्रवाई करते हुए अकाऊंट्स शाखा के 2 कर्मचारियों को सस्पैंड किया गया है जिनमें से एक महिला कर्मचारी तथा एक पुरुष कर्मचारी शामिल है जिसकी पुष्टि अकाऊंट्स शाखा के अधिकारी की ओर से भी की गई है, अपनी पहचान न बताने के एवज में बताया कि इस मामले में अकाऊंट्स शाखा से जुड़े 2 कर्मचारियों को सस्पैंड कर दिया गया है जबकि इस मामले में मैकेनिकल शाखा संग जुड़े कर्मचारी को सस्पैंड किया है हालांकि इस बाबत मैकेनिकल शाखा के एक आलाअधिकारी कहते हैं कि केवल अकाऊंट्स शाखा के कर्मचारियों को ही सस्पैंड किया गया है। 

करोड़ों रुपए के इस बड़े मामले को दबाने के लिए ऐड़ी-चोटी का जोर लगाया जा रहा है जहां कुछ अधिकारी इस मामले में बोलने के लिए तैयार नहीं हैं, वहीं इसके लिए रेल मुख्यालय से लेकर रेल मंत्रालय तक पहुंच की जा रही है। विजीलैंस की ओर से इस मामले की तह तक पहुंचने के लिए अपनी सारी कोशिशें की जा रही हैं। हालांकि रेलवे की ओर से कुछ अधिकारियों के तबादले करने के साथ-साथ कुछ अधिकारियों को इधर-उधर शिफ्ट करने की चर्चा की जा रही है। 

Vatika