केंद्रीय जेल में शरारती तत्वों की हरकत ने प्रशासन की बढ़ाई सिरदर्दी, बरामद हुआ ये सामान

punjabkesari.in Monday, Jul 22, 2024 - 03:13 PM (IST)

फिरोजपुर (कुमार): केंद्रीय जेल फिरोजपुर में बाहर से शरारती तत्वों द्वारा पैकटों में बंद करके फैंके जा रहे मोबाइल फोन और नशीले पदार्थ पिछले काफी समय से जेल अधिकारियों और कर्मचारियों के लिए बहुत बड़ी सिरदर्दी बने हुए हैं और आए दिन ऐसी घटनाएं हो रही है जिन्हें लगातार जेल प्रशासन द्वारा नाकाम किया जा रहा है । जेल प्रशासन ने 15 मोबाइल फोन बरामद किए हैं। केंद्रीय जेल फिरोजपुर में शरारती तत्वों द्वाराफिर से पैकटों में बंद करके मोबाइल फोन तथा नशीले पदार्थ फैंके गए हैं।

यह जानकारी देते हुए थाना सिटी फिरोजपुर के सब इंस्पेक्टर सरवन सिंह ने बताया कि जेल के सहायक सुपरिंटेंडेंट जसवीर सिंह ने पुलिस को भेजे लिखती पत्र में बताया है कि केंद्रीय जेल फिरोजपुर के अंदर शरारती तत्वों द्वारा पैकेट फैंके गए हैं जिन्हें कब्जे में लेकर जब जेल अधिकारियों द्वारा इन पैकटों को खोला गया तो उनमें से 12 मोबाइल फोन, 9 चार्जर, 2 हेडफोन ,75 तंबाकू जर्दा की पूड़ीयां और 11 बंडल बीड़ीयों के बरामद हुए हैं । 

उन्होंने बताया कि जेल अधिकारियों द्वारा जेल में चलाए गए तलाशी अभियान के दौरान कैदी प्रेम सिंह, कैदी राहुल गिल उर्फ रग्घू ,हवालाती जोगिंदर सिंह और कैदी अमृतपाल से 3 मोबाइल फोन और आधी पूडी तंबाकू की बरामद हुई है और जेल अधिकारियों द्वारा भेजी गई लिखती सूचना के आधार पर पुलिस ने नामजद कैदियों और हवालातियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News