आसिफा की आत्मिक शांति के लिए निकाला गया कैंडल मार्च

punjabkesari.in Monday, Apr 16, 2018 - 01:16 PM (IST)

जलालाबाद (सेतिया): कठुआ में 8 वर्षीय बच्ची के साथ हुई बर्बरता करने वाले दोषियों को सख्त सजा दिए जाने की मांग और बच्ची की आत्मिक शान्ति के लिए रविवार देर सायं शहीद उधम सिंह चौंक से शहर निवासियों ने कैंडल मार्च निकाला ।  इस दौरान युवा वर्ग के अलावा महिलाएं भी शामिल हुई। कैंडल मार्च शहीद उधम सिंह चौंक से शुरू हो कर शहीद भगत सिंह चौंक तक निकाला गया। इस मौके बिमल सिडाना, राज कुमार दूमड़ा, रूबी गिल, दर्शन लाल वाट्स, धर्म सिंह सिद्धू, बिट्टू सेतिया, विक्की धवन, अजय बजाज, हरीश सेतिया पत्रकार पंजाब केसरी, हरभजन दरगन, रितिक गरोवर, राकेश जुनेजा के इलावा बड़ी संख्या में महिलाएं शामिल थीं। 

PunjabKesari
सर्व प्रथम शहर निवासियों ने शहीद उधम सिंह चौंक में दुष्कर्म का शिकार हुई आसिफा को श्रद्धांजलि दी और मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।  इस अवसर पर प्रवक्ताओं ने कहा कि देश के लिए यह घटना शर्मसार करने वाली है कि। रूबी गिल ने कहा कि हिंद समाचार ग्रुप की तरफ से लगातार नाबालिग बच्चियों के साथ हो रहे दुष्कर्म के मामलों को लेकर दोषियों को सख्त सजा देने की मांग को लगातार उठाया जा रहा है वह एक सराहीय कदम हैतांकि आने वाले समय में कोई छोटी बच्चियों के साथ इस तरह का अपराध करने से पहले सो बार सोचे। 

 

उधर कैंडल मार्च में शामिल हुई महिलाओं ने  इन दोषियों को शरेआम भरे चौंक फांसी देने की मांग की और कहा कि अब देखना यह है कि हमारे देश का कानून कितनी जल्दी आसिफा के अपराधियों को कठोर सजा देता है और साथ ही उन्होंने केंद्र सरकार मे बतौर मंत्री पद बैठी महिलाओं से भी अपील की कि वह चुप्पी तोड़ें और  दोषियों को सजा दिलाने के लिए आवाज उठाएं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News