पत्नी के घर से चले जाने पर बेइज्जती न बर्दाश्त कर सका पति, उठाया खौफनाक कदम

punjabkesari.in Monday, Jun 10, 2024 - 12:25 PM (IST)

फिरोजपुर : थाना सिटी फिरोजपुर की पुलिस ने बीते दिन प्रीतम नगर फिरोजपुर शहर में पत्नी से परेशान होकर सलफास की गोलियां खाकर खुदकुशी करने वाले व्यक्ति के मामलें में मृतक की पत्नी के खिलाफ खुदकुशी के लिए मजबूर करने की विभिन्न धाराओं तहत मृतक के पिता के बयान पर मामला दर्ज किया है। 

जानकारी देते हुए थाना सिटी फिरोजपुर के सहायक इंस्पैक्टर अयूब मसूह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता बुध सिंह पुत्र मेहर सिंह वासी गांव मिट्ठे ने बताया कि उसके बेटे सुखविन्द्र सिंह का विवाह जशनप्रीत कौर के साथ करीब 7-8 साल पहले हुआ था और सुखविन्द्र सिंह ट्रक पर ड्राईवर होने के चलते 2-3 माह बाद घर आता था। 

पीड़ित ने बताया कि सुखविन्द्र सिंह की पत्नी जशनप्रीत कौर कुछ दिन पहले रात के समय उसे बताए बिना किसी अज्ञात जगह पर चली गई थी, जिस कारण सुखविन्द्र सिंह अपनी बेज्जती महसूस कर रहा था और उसे बीते दिन अपने रिश्तेदार के घर प्रीतम नगर में जाकर वहां बाहर से सलफास की गोलियां लाकर खा ली, जिससे उसकी अस्पताल मे उपचार के दौरान मौत हो गई। मामलें की जांच कर रहे अयूब मसीह ने बताया कि पुलिस ने उक्त मामलें में मृतक की पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज करके अगामी कार्रवाई शुरु कर दी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News