घर मिलने आए आधा दर्जन लोग लाखों की नगदी चोरी करके फरार

punjabkesari.in Tuesday, Dec 10, 2019 - 04:11 PM (IST)

फिरोजपुर (कुमार,मनदीप): पुलिस ने घर पर मिलने आए लोगों पर घर में पड़ी लाखों रुपए की नगदी चोरी करने के आरोप में चोरी की धाराओं तहत थाना मक्खू में मामला दर्ज किया है। मालूम हो कि उक्त राशि पीड़ित की तरफ से अपने उपचार के लिए रखी गई थी, जोकि आरोपियों ने चोरी कर ली। 

थाना मक्खू के सहायक इंस्पैक्टर सुखबीर सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता महल सिंह पुत्र बूड़ सिंह निवासी अकबर वाला ने बताया कि मुदई के पिछले 10 वर्षों से गुर्दे खराब थे और उसकी पहली पत्नी बलजीत कौर ने उसे अपना गुर्दा दिया था, जिससे वह ठीक हो गय था ौर उसकी पत्न की कुछ वर्ष पहले मौत हो गई थी। जिसके बाद उसने मारीया बाई पुत्री फलक सिंह के शादी कर ली थी। पीड़ित ने बताया कि कुछ समय बाद उसे दोबारा से गुर्दों की परेशानी हो गई और मुदई ने पैसे ना होने के कारण सोशल मीडिया के जरिए प्रार्थना की तो दानी लोगों ने 6 लाख रुपए उसके काते में डाल दिए। जिनमें से 6 लाख रुपए दवाईयों आदि पर खर्च हो गए और बाकी के 4 लाख 18 हजार रुपए उसके घर की अल्मारी में पड़े थे। 

पीड़ित ने बताया कि बीते दिन आरोपी परमजीत कौर, गुरप्रीत सिंह निवासी ढंडी कदीम ढानी नत्था सिंह, गुरदीप सिंह, परमात्मा सिंह व मलकीत सिंह निवासी दुनेवाला उससे मिलने आए और घर की अलमारी में पड़े 4 लाख 18 हजार रुपए की राशि चोरी करके ले गए। मामलें की जांच कर रहे सुखबीर सिंह ने बताया कि पुलिसने उक्त मामलें में आरोपियों के खिलाफ चोरी की धाराओं तहत मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरु कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News