लंबे समय से ट्रैफिक सिग्नल लाइटें न चलने कारण घट सकता है बड़ा हादसा

punjabkesari.in Thursday, Jan 17, 2019 - 03:50 PM (IST)

जलालाबाद(बंटी): एफ.एफ. रोड पर डी.एस.पी. दफ्तर के नजदीक ट्रैफिक सिग्नल लाइटें हलका विधायक सुखबीर बादल ने अपने रा’यकाल दौरान लगाई थीं जिससे इस भीड़ भरे इलाके में होने वाले हादसों पर लगाम लग सके, उस समय की मांग को मुख्य रखते हुए हलका विधायक सुखबीर सिंह ने उक्त मांग को पहल के आधार पर पूरा करते हुए वहां सिग्नल लाइट लगाई थी, लाइटें लगने से जहां ट्रैफिक समस्या में सुधार हुआ और वहीं दुर्घटनाएं होने के भी चांस घटे हैं।

परन्तु पिछले लंबे समय से बंद पड़ीं सिग्नल लाइटों के कारण हासदे होने का खतरा बढ़ गया। वहां के नजदीकी दुकानदार गुरमेज सिंह का कहना था कि सिग्नल लाइटों के साथ चलने के कारण हर रोज कोई न कोई हादसा घटता है और शहर के बुद्धिजीवी व्यक्तियों का कहना है कि इस ट्रैफिक सिग्नल लाइटों को जल्दी चलाया जाए और यहां एक या दो पक्के तौर पर ट्रैफिक पुलिस के मुलाजिमों की ड्यूटी लगाई जाए, पर ट्रैफिक नियमों की उल्लंघना करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए जिससे भविष्य में कोई असुखद घटना न घटे।

समस्या का तुरंत हल करवाया जाएगा : डी.एस.पी. 
जब इस संबंधी डी.एस.पी. जसपाल सिंह धामी के साथ बात की गई तो उन्होंने ने कहा कि जो आपने उक्त समस्या के बारे में अवगत करवाया है उसका तुरंत ही हल करवाया जाएगा और वह अभी ही संबंधित विभाग की ड्यूटी लगाते हैं और ये सिग्नल लाइटें सही करवाते हैं और पक्के तौर पर 2 मुलाजिमों की ड्यूटी भी लगाई जाएगी और ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वालों को किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

Vatika