दाना मंडी मुदकी में युवक की गोली मारकर की हत्या

punjabkesari.in Tuesday, Nov 19, 2019 - 03:56 PM (IST)

घल्लखुर्द (दलजीत गिल): थाना घल्लखुर्द के अंतगर्त पड़ती दाना मंडी मुदकी में एक व्यक्ति की तरफ से बिना वजह एक युवक से पैसे मांगने के पश्चात उसके साथ झगड़ा करके गोली मारकर उसकी हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। इस संबंध में पुलिस ने मृतक के पिता के बयान पर आरोपी के खिलाफ हत्या करने, जानलेवा हमला करने और असलाह एक्ट की धाराओं तहत मामला दर्ज किया है। 

थाना घल्लखुर्द के इंस्पैक्टर कृपाल सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता सुभाष पुत्र राम सरुप निवासी सोकर पत्ती हाल मसीत मुदकी ने बताया कि वह अपने बेटों संदीप कुमार उर्फ रवि व मनदीप कुमार के साथ कमल कुमार पुत्र लक्ष्मण दास की आढ़त पर काम करता है। पीड़ित ने बताया कि बीती देर शाम आरोपी वरिन्द्र सिंह पुत्र जगीर सिंह निवासी कबर वच्छा रोड मुदकी बिना किसी काम के कमल कुमार से पैसे मांगने लगा और मुदई के बेटे संदीप कुमार से झगड़ा करने लगा। 

शिकायतकर्ता ने बताया कि इस दौरान आरोपी ने अपने पास रखी पिस्तौल निकाल कर कमल कुमार को मारने की नियत से फायल किया जोकि नीचे जमीन में लगा और फिर उसने पिस्तौल से एक फायर संदीप कुमार उर्फ रवि की छाती में मारा, जिससे संदीप की मौत हो गई और आरोपी लोगों को इकट्ठा होता देखकर पिस्तौल सहित वहां से फरार हो गया। मामलें की जांच कर रहे कृपाल सिंह ने बताया कि पुलिस ने उक्त मामलें में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करके उसकी तलाश शुरु कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News