जलालाबाद: यूथ कांग्रेस के चुनाव में नहीं दिखा नौजवानों में उत्साह

punjabkesari.in Friday, Dec 06, 2019 - 06:09 PM (IST)

जलालाबाद(सेतिया,सुमित): यूथ कांग्रेस की पदाधिकारियों को लेकर जलालाबाद की चांदी राम धर्मशाला में वोटों पडऩे का काम मुकम्मल हुआ। सुबह 8 बजे से ही वोटें पडऩे का काम शुरू हुआ और बाद दोपहर 3 बजे तक वोट पोल होने का काम मुकम्मल हुआ। इन वोटों के काम को करवाने के लिए पुलिस की तरफ से बड़ी संख्या में कर्मचारी तैनात किए गए थे। 

PunjabKesari

जानकारी अनुसार यूथ कांग्रेस के राज्य प्रधान, महा सचिव, जिला प्रधान, जिला महा सचिव और ब्लाक प्रधान की चुनाव को लेकर स्थानीय चांदी राम धर्मशाला में हलका जलालाबाद के साथ संबंधित यूथ वोटरों की ओर से अपनी वोट का इस्तेमाल किया गया। परन्तु इस वोटिंग प्रक्रिया में यूथ ने कोई उत्साह नहीं दिखाया जिसका अनुमान इस बात से लगाया जा सकता है कि हलके के कुल 8282 वोटरों में सिर्फ 945 नौजवानों ने ही वोटें पोल की। उधर, वोटें डालने का काम मुकम्मल करने की जिम्मेदारी संभाल रहे पार्टी की ओर से नियुक्त हंस राज वरिष्ट ने बताया कि जलालाबाद ब्लाक अंदर यूथ की चुनाव की अलग-अलग पदाधिकारियों को लेकर वोटिंग प्रक्रिया का काम सुबह 8 बजे शुरू करवाया गया था और यह काम सुबह तीन बजे मुकम्मल कर लिया गया। जिसमें जलालाबाद हलके अंदर कुल 8282 वोटों में 945 वोटें पोल हुई है और यह वोटें डलवाने का काम पूरे शान्ति तरीके से करवाया गया है। 

चाहे हाईकमान की ओर से यूथ की चुनाव पार्टी की मजबूती के लिए बनाई गई है ताकि यूथ की चुनाव जीतने वाले नौजवान पार्टी की सेवा कर सकें परन्तु कहीं-कहीं इन चुनाव में आपसी गुटबंदी खुलकर सामने आती है और एक दूसरे को नीचा दिखाने के लिए पार्टी के कई नेता गुरेज नहीं करते हैं। जलालाबाद में चाहे वोटों पडऩे का काम अमनशांति के साथ सम्पन्न हुआ परन्तु आपसी गुट्टबाजी जरूर देखने को मिली। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News