हथियारबंद हमलावरों ने घर में दाखिल होकर की तोडफोड़, तीन लोगों को किया घायल

punjabkesari.in Tuesday, Oct 09, 2018 - 10:15 PM (IST)

गोराया (मुनीश): सब डवीजन फिल्लौर में गैंगवार व गुड़ागर्दी रूकने का नाम नहीं ले रही। कानून व्यवस्था का पूरी तरह से जनाजा निकला हुआ है। पहले सरेआम दिनदिहाड़े एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई जो मामला पुलिस के लिए काफी सिरदर्द बना है। अब गोराया के गांव माहला में गुड़ागर्दी का नंगा नाच दिखाते हुए एक घर में दाखिल होकर घर में जमकर तोडफोड़ की गई व घर में मौजूद महिला उसके पति व पुत्र पर तेजधार हथियारों से हमला करके गंभीर रूप से घायल कर दिया। 

इस बात की जानकारी देते हुए करणदीप सिंह ने बताया कि उसके बड़े भाई का गांव के कुछ युवकों ने मोबाइल फोन छीन कर गांव के युवक के पास गिरवी रख दिया। जिसकी शिकायत उन्होनें उन लडक़ो के घर में की जिन्होनें मोबाइल छीना था। जिसके बाद रात को तेजधार हथियारों से लैंस होकर उक्त युवकों ने उनके घर में दाखिल होकर उनके घर के सामान व गेट दरवाजों की जमकर तोडफोड़ की व उसके पिता राम लुभाया, माता नरेश बाला पर तेजधार हथियारों से हमला करके घायल कर दिया व घर से 3700 की नगदी, उसकी माता के कान से एक सोने की बाली लूटकर फरार हो गए। 

तीनों घायलों को गांव वासियों ने सिविल अस्पताल बड़ापिड़ में दाखिल करवाया है। एसएचओ गोराया परमिंदर सिंह ने बताया पुलिस ने रामलुभाया के बयानों पर बंटी पुत्र जोगिंदर सिंह वासी मंसदपुर, हरप्रीत सिंह पुत्र लक्ष्मण सिंह वासी माहला, सन्नी पुत्र किशोरी वासी माहला के खिलाफ थाना गोराया में धारा 452,323,506,427,380,34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया है व आरोपियों की तालाश में छापामारी की जा रही है।

Mohit