चोरी के वाहनों सहित 1 हिरासत में, दूसरा साथी फरार

punjabkesari.in Sunday, Jun 24, 2018 - 10:55 AM (IST)

पठानकोट (आदित्य): थाना डिवीजन नं. 2 पुलिस की ओर से पठानकोट-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित एम.एस.पी. थिएटर के पास लूट व चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले एक युवक को हिरासत में लिया गया है। आरोपी की पहचान नवजोत निवासी जिला अमृतसर के रूप में हुई है। दूसरी ओर पुलिस के मुताबिक नवजोत का एक अन्य साथी अमृतसर निवासी विशाल फरार है जिसे पकडऩे हेतु छापेमारी की जा रही है। 

पुलिस की ओर से हिरासत में लिए गए युवक नवजोत से चोरी की एक बाइक, 3 स्कूटियां, 3 मोबाइल व अन्य सामान बरामद किया गया है। पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर अगली जांच शुरू कर दी है। इस बाबत थाना डिवीजन नं. 2 प्रभारी रविंद्र रूबी ने बताया कि ए.एस.आई. हरप्रीत सिंह के नेतृत्व में पुलिस पार्टी ने पठानकोट-जालंधर जम्मू हाइवे एम.एस.पी. थिएटर के पास नाका लगाया था। इस दौरान स्कूटी पर आए युवक को पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो उसने नाका देख कर स्कूटी को भगाने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने युवक को पकड़ लिया। 

पकड़े गए युवक नवजोत से पुलिस ने मौके पर चोरी की स्कूटी व उसकी निशानदेही पर 2 और स्कूटियां, बाइक, 3 मोबाइल बरामद किए। पुलिस की पूछताछ में नवजोत ने बताया कि इन दोनों युवकों ने सैली रोड पर ढाबा कर्मी को घेरकर डरा-धमका कर उससे 10 हजार व 2 मोबाइल छीने थे। वहीं पुलिस की जांच में सामने आया कि इन दोनों युवकों ने अमृतसर साइड से ही स्कूटी व बाइक चुराई थीं। थाना प्रभारी रविंद्र रूबी का कहना है कि फिलहाल पकड़े गए युवक नवजोत से पूछताछ की जा रही है और फरार चल रहे उसके दूसरे साथी को पकडऩे के लिए पुलिस टीमें छापेमारी कर रही हैं।

Anjna