पेड़ से स्कूली बस टकराई, 1 बच्चे की मौत, 3 गंभीर घायल

punjabkesari.in Wednesday, Dec 19, 2018 - 10:44 AM (IST)

बटाला(बेरी/ साहिल): सफेदे के पेड़ से स्कूली वैन के टकराने से एक स्कूली छात्र की मौत व 3 छात्रों के गंभीर घायल होने की खबर है।इस संबंध में एस.एच.ओ. किला लाल सिंह अमोलकदीप सिंह ने बताया कि आज संत बाबा हजारा सिंह खालसा सीनियर सैकेंडरी स्कूल ढिलवां की बस स्कूल के बच्चों को छुट्टी के बाद उनके घर छोडऩे जा रही थी। 

उक्त स्कूल बस जब अड्डा दालम के निकट पहुंची तो संतुलन बिगडऩे से बस एक सफेदे के पेड़ से जा टकराई जिसके फलस्वरूप स्कूल बस में सवार कुल 4 बच्चों में से एक बच्चे सुपनप्रीत सिंह पुत्र बावा सिंह निवासी गांव भागोवाल की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अन्य 3 बच्चे महकबीर कौर पुत्री गुरतेज सिंह, जोबनप्रीत कौर पुत्री सर्बजीत सिंह व पलकप्रीत पुत्री सर्बजीत सिंह निवासी गांव भागोवाल गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें तुरंत उपचार हेतु बटाला के सिविल अस्पताल में लाया गया।

एस.एच.ओ. ने बताया कि मृतक बच्चे का शव कब्जे में लेकर बनती कानूनी कार्रवाई करनी शुरू कर दी है, जबकि उक्त घायल बच्चों में से 2 बच्चों महकबीर कौर व जोबनप्रीत कौर की हालत गंभीर होने के चलते उन्हें अमृतसर के लिए रैफर कर दिया गया है, जबकि बस के ड्राइवर अमरपाल सिंह पुत्र अवतार सिंह निवासी अकरपुरा को पुलिस ने पूछताछ हेतु हिरासत में ले लिया है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस कार्रवाई जारी थी।

Ravneet kaur