रिसैप्शन से लौट रहे युवकों का मोटरसाइकिल दीवार से टकराया, 1 की मौत

punjabkesari.in Saturday, Apr 21, 2018 - 05:22 PM (IST)

पठानकोट/सुजानपुर(आदित्य,शारदा, ज्योति,बख्शी):  गोसाईंपुर में स्थित ताज पैलेस से दोस्त की रिसैप्शन पार्टी को अटैंड करने के बाद वापस घर  लौट रहे 2 युवकों की मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर शहीद स्मारक की दीवार से टकरा गया। इस हादसे में मोटरसाइकिल सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

 

घायल युवक को सिविल अस्पताल पठानकोट में दाखिल करवाया गया। डाक्टरों ने उसकी हालत को गंभीर देखते हुए उसे निजी अस्पताल में रैफर कर दिया।  उक्त  युवक  की पहचान साहिल कुमार (21) पुत्र राकेश कुमार निवासी चार मरला क्वार्टर पठानकोट व मृतक युवक की पहचान चंदन कुमार (21) पुत्र विनोद कुमार निवासी वार्ड नं.-8 मोहल्ला आनन्दपुर के रूप में हुई है। 

 

इसकी बाबत मृतक के भाई विनीत शर्मा ने बताया कि चंदन व साहिल दोनों आपस में दोस्त थे। गत रात्रि वे अपने एक अन्य दोस्त की शादी की रिसैप्शन पार्टी में गोसाईंपुर स्थित ताज पैलेस में गए थे। रिसैप्शन पार्टी अटैंड करने के पश्चात मृतक चंदन अपने दोस्त साहिल को घर छोडने हेतु जा रहा था। वह जैसे ही काठ के पुल के समीप पहुंचे तो अचानक उसका मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर सीधा शहीदी स्मारक की दीवार के साथ जा टकराया। इसमें चंदन ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि साहिल गंभीर रूप से घायल हो गया। 

swetha