तेज रफ्तार आ रही कार को बचाने के चक्कर में पलटा ऑटो,युवक की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Jul 03, 2018 - 01:34 PM (IST)

पठानकोट (आदित्य): जुगियाल-आर.एस.डी. रोड स्थित घटेरा मोड़ पर ऑटो पलटने से ऑटो सवार 28 वर्षीय युवक की मौत हो गई, जबकि मृतक की मां व मामा घायल हो गए। हादसे के बाद स्थानीय लोगों के सहयोग से घायलों को निजी अस्पताल ले जाया गया जबकि शव को पोस्टमार्टम हेतु सिविल अस्पताल के शवगृह में रखवाया गया। युवक की पहचान हरपिन्द्र पाल उर्फ (हैप्पी) निवासी गांव त्रिमो रोड गुरदासपुर के रूप में हुई है। 

 

हादसे की जानकारी देते थाना शाहपुरकंडी के ए.एस.आई. दिलबाग सिंह ने बताया कि मृतक की माता शीला देवी ने अपने बयान में कहा है कि वह अपने भाई कुलदीप राज (ऑटो चालक) के साथ अपने बेटे हरपिंद्र पाल उर्फ हैप्पी के ऑटो में सवार होकर मलिकपुर से धाम डूंग की ओर जा रहे थे। जब ऑटो घटेरा मोड़ शाहपुरकंडी पहुंचा तो अचानक सामने से एक तेज रफ्तार कार आ गई, जिसे देख उनका ऑटो अचानक अनियंत्रित होकर बीच सड़क में पलट गया।

 

इस बीच कार चालक कार सहित मौके से फरार हो गए। इस हादसे में उनका बेटा हैप्पी जो अपने मामा के बगल में बैठा था, के सिर तथा अन्य शरीर में गंभीर चोटें आईं। वह स्थानीय लोगों के सहयोग से बेटे को उपचार के निजी अस्पताल में लेकर गए थे परन्तु यहां जांच दौरान डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। ए.एस.आई. दिलबाग सिंह ने बताया कि इस हादसे में शीला देवी व ऑटो चालक कुलदीप राज को भी चोटें आई हैं। पुलिस ने उक्त बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं शव का पोस्टमार्टम करवाकर वारिसों के हवाले कर दिया है। 

Punjab Kesari