तेज कैमीकल लगाने से 17 वर्षीय युवक का मुंह बुरी तरह झुलसा

punjabkesari.in Saturday, Mar 23, 2019 - 12:40 PM (IST)

पठानकोट(आदित्य): शहर के सैली रोड पर जिम जा रहे 17 वर्षीय युवक के चेहरे पर कुछ युवकों ने रंग लगाया तो उसका चेहरा बुरी तरह से झुलस गया। जिसे इलाज के लिए सिविल अस्पताल भर्ती करवाया गया है। डाक्टरों के मुताबिक चेहरे पर कोई तेज कैमीकल लगाया गया है जबकि परिवार ने इसे जमीनी विवाद को लेकर किया गया हमला बताया है।

मामले की शिकायत पुलिस थाना नं-2 में की गई थी जहां 8 अज्ञात युवकों के खिलाफ एसिड अटैक की धारा के तहत मामला दर्ज किया है। पीड़ित की पहचान दशमेश कॉलोनी निवासी जतिन सिंह के रूप में हुई है। जतिन सिंह के दोस्त राघव ने बताया कि वे सभी 3-4 दोस्त सैली रोड पर अंगूरा वाला बाग के सामने से जिम जा रहे थे कि 3 बाइक और 1 स्कूटी पर सवार 8 लोगों ने उन्हें घेर लिया। हमलावरों ने बाकी युवकों को कुछ नहीं कहा, जबकि जतिन को पकड़ उसके चेहरे पर रंग लगाया। जिससे उसी समय उसके चेहरे की स्किन उतरनी शुरू हो और दर्द के मारे जतिन सड़क पर गिर गया। 

दोस्तों ने किसी तरह एक्टिवा मंगवाकर जतिन को सिविल अस्पताल पहुंचाया, तब तक उसके चेहरे की 3 जगहों से चमड़ी बुरी तरह जल चुकी थी। राघव ने बताया कि सभी युवकों के चेहरे रंगों से भरे हुए थे। जिसके चलते वे उन्हें पहचान नहीं पाए। वहीं जतिन की मां सोनू का कहना है कि उनका सैली रोड पर एक दुकानदार के साथ पिछले 10-15 वर्ष से जमीनी विवाद चल रहा है, कई दिनों से उक्त दुकानदार उन्हें जान से मार देने की धमकियां दे रहा था। उन्होंने आरोप लगाया कि दुकानदार उनकी दुकान पर कब्जा करने की फिराक में उन पर दबाव बना रहा है। उन्होंने इंसाफ की गुहार लगाते हुए कहा कि उनके बेटे की ऐसी हालत करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाए। वहीं जांच अधिकारी ए.एस.आई. पवन कुमार ने बताया कि जतिन के दोस्तों को साथ लेकर वह मौके पर जाएंगे और जांच कर आरोपियों को जल्द पकड़ा जाएगा।

Vatika