रिमांड दौरान गिरफ्तार युवक से चोरी की 2 कारें व 5 मोटरसाइकिलें बरामद

punjabkesari.in Thursday, Jul 18, 2019 - 02:58 PM (IST)

श्री कीरतपुर साहिब(बाली): जिला पुलिस प्रमुख रूपनगर स्वप्न शर्मा के निर्देशानुसार नशों को खत्म करने के लिए शुरू की गई मुहिम तहत थाना श्री कीरतपुर साहिब की पुलिस ने 2 जुलाई को नाकेबंदी दौरान एक युवक  को 1000 नशीली गोलियों, 1 देसी कट्टा 315 बोर और 1 कार सहित गिरफ्तार किया था। इसके बाद युवक को अदालत में पेश कर पुलिस ने उसका रिमांड लिया था। रिमांड दौरान उससे चोरी की 5 मोटरसाइकिलें और 2 कारें बरामद की गई हैं। 

थाना श्री कीरतपुर साहिब में श्री आनंदपुर साहिब के डी.एस.पी. दविन्द्र सिंह ने बताया कि गत दिवस एस.आई. हरविन्द्र कौर के नेतृत्व में पुलिस पार्टी ने गांव देहणी में नाकाबंदी दौरान एक कार में सवार अजय कुमार उर्फ रज्जी पुत्र वेद प्रकाश निवासी गांव कल्याणपुर थाना श्री कीरतपुर साहिब को 1000 नशीली गलियों और देसी कट्टा 315 बोर सहित काबू किया था। इसके बाद पुलिस ने उक्त नौजवान के विरुद्ध मामला दर्ज कर अदालत में पेश कर उसका पुलिस रिमांड प्राप्त किया था। 

रिमांड दौरान उक्त नौजवान ने बताया कि उसके पास जो वाहन है, वह चोरीशुदा है जिसको जाली नंबर लगाया हुआ है जो उसने खरड़ से चोरी किया है। अजय कुमार उर्फ रज्जी से 5 मोटरसाइकिलें और 2 कारें भी बरामद की गई हैं जो उसने विभिन्न स्थानों से चोरी की थीं। उन्होंने बताया कि उक्त नौजवान विरुद्ध पहले भी विभिन्न थानों में लूटपाट व चोरी के मामले दर्ज हैं और वह जेल से बाहर आकर दोबारा फिर चोरियां व नशा बेचने का कार्य करता था। उन्होंने बताया कि अजय कुमार पिस्टल के बल पर धार्मिक स्थानों पर जाकर व्यक्तियों को डराता था और चोरियां कर फरार हो जाता था। इस मौके पर एस.एच.ओ. सन्नी खन्ना भी मौजूद थे। 

Vaneet