हादसे में 2 व्यक्तियों की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Jul 16, 2019 - 10:19 AM (IST)

पठानकोट(शारदा, मनिन्द्र):अमृतसर-पठानकोट-कुल्लू राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 154 पर स्थित न्यू बस्ती छतवाल के पास एक ही दिन में दूसरा भीषण सड़क हादसा हो गया। जानकारी के अनुसार हिमाचल परिवहन निगम की बस जोकि अमृतसर से हिमाचल के चम्बा में जा रही थी जैसे ही बस न्यू बस्ती छतवाल के पास पहुंची तो हुंडाई इयोन कार जोकि जंडवाल की ओर से आ रही थी के साथ आमने सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार में फंसे व्यक्तियों को निकालने में स्थानीय लोगों को काफी मशक्कत करनी पड़ी। 


जानकारी के अनुसार कार में कुल 3 व्यक्ति सवार थे जिनमें से एक व्यक्ति की उसके ड्राइविंग लाइसैंस से पहचान विजय कुमार (38 ) पुत्र दलीप चन्द निवासी गांव व डाकघर डुग्गरी जिला गुरदासपुर के रूप में हुई। स्थानीय लोगों ने कार में फंसे व्यक्तियों को बाहर निकाल मामून के एक निजी अस्पताल में ईलाज के लिए भर्ती करवाया जिनमें से 2 लोगों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। एक व्यक्ति की हालत गंभीर बनी हुई है। 

वहीं स्थानीय लोगों का आरोप है की बार बार 108 पर फोन करने के बाद भी करीब एक घंटे तक एम्बुलैंस मौके पर नहीं पहुंची अगर 108 एम्बुलैंस मौके पर जल्द पहुंच जाती तो मृतकों को बचाया जा सकता था।
वहीं इस संबंधी जब थाना मामून कैंट की प्रभारी सब इंस्पैक्टर हरप्रीत कौर से बातचीत करनी चाही तो उन्होंने कहा कि पुलिस ने कार और बस को अपने कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।घटना संबंधी जानकारी देते हुए हिमाचल परिवहन निगम बस के चालक रजिंदर कुमार ने बताया कि वह दोपहर को अमृतसर से चम्बे के लिए निकले थे जैसे ही उनकी बस ए.पी.के. राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित न्यू बस्ती छतवाल के पास पहुंची तो सामने से तेज रफ्तार कार ने बस को सामने से जोरदार टक्कर मार दी। उन्होंने बताया कि उन्होंने स्थानीय लोगों की सहायता से कार में फंसे व्यक्तियों को बाहर निकाल पास के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया।

swetha