अटारी बार्डर के गांव चीचा से बटाला में हैरोइन सप्लाई करने आए 2 तस्कर काबू

punjabkesari.in Thursday, Jul 11, 2019 - 05:03 PM (IST)

बटाला (बेरी): बटाला पुलिस की ओर से अटारी बार्डर के गांव चीचा से बटाला में हैरोइन सप्लाई करने आए दो तस्करों को काबू किया गया है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए एस.एच.ओ सिवल लाइन मुखत्यार सिंह ने बताया कि पुलिस चौकी सिम्बल के इंचार्ज एस.आई बलबीर सिंह ने पुलिस पार्टी सहित दौराने पुल ड्रेन झाड़ियांवाल काहनूवान रोड से दो युवकों को बुलेट मोटरसाइकिल नं.पी.बी-05ए.ए-2830 पर सवार होकर आते देख चैकिंग हेतु रोका तो उन्होंने अपने नाम क्रमवार कमलजीत सिंह उर्फ कमल पुत्र पलविन्द्र सिंह व जोगिन्द्र सिंह पुत्र चरणजीत सिंह निवासी गांव चीचा भकना बताए तथा उपरान्त इनसे तलाशी दौरान 20 ग्राम हैरोइन बरामद हुई। 

एस.एच.ओ ने बताया कि इसके बाद पुलिस कर्मचारियों ने दोनों युवकों को हिरासत में लिया व इनके विरुद्ध एन.डी.पी.एस एक्ट तहत थाना सिवल लाइन में केस दर्ज करने के बाद इनसे पूछताछ की गई तो इन दोनों ने माना कि वह यह हैरोइन सप्लाई करने हेतु अटारी बार्डर के गांव चीचा से बटाला शहर में आए हैं और पहले भी नशे की खेप करण पुत्र बीर सिंह निवासी गांव चीचा व हरजिन्द्र सिंह पुत्र बलकार सिंह निवासी गांव धनोआ खुरद अटारी के पास से लेकर बटाला में सप्लाई कर चुके हैं। उक्त दोनों युवकों ने यह भी माना कि अब वह 20 ग्राम हैरोइन बटाला शहर के अलग-अलग स्थानों पर बेचने हेतु आए थे कि पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

एस.एच.ओ मुखत्यार सिंह ने बताया कि उक्त दोनों युवकों का पुलिस रिमांड लेकर इनसे बड़े स्तर पर अन्य समगलरों का पता लगाया जा रहा है और नशीले पदार्थ बेचकर इनके द्वारा बनाई सम्पत्तियों की बारीकी से जांच करके अगली कार्रवाई की जाएगी।

Mohit