झगड़े में पिता-पुत्र सहित 3 घायल

punjabkesari.in Thursday, Jan 23, 2020 - 09:41 AM (IST)

गुरदासपुर(हरमन): पुलिस थाना तिब्बड़ अधीन पड़ते नया गांव हुंदल में एक रास्ते को लेकर हुए झगड़े में पिता-पुत्र सहित 3 व्यक्ति घायल हो गए। सिविल अस्पताल में दविन्द्र सिंह पुत्र गुरमीत सिंह निवासी गांव बब्बेहाली ने बताया कि नया गांव हुंदल में उनकी 12 एकड़ जमीन है। उस गांव में एक घर का रास्ता उनके खेतों से जाता है।

उक्त घर के मालिकों ने मिट्टी डाल कर इस रास्ते को ऊंचा कर लिया था जिस कारण उन्होंने उक्त परिवार को कहा था कि वह इस रास्ते में मिट्टी डालने तक ही सीमित रहे और इसको ईंटें लगा कर पक्का न करे परन्तु इसके बावजूद कुछ दिनों बाद उक्त लोगों ने रास्ते में ईंटें लगा कर इसको पक्का कर लिया। उन्होंने कहा कि यह रास्ता उनके खेतों में है जिस कारण वह इसको पक्का नहीं होने देना चाहते थे। इसके चलते आज वह और उसका पिता गुरमीत सिंह ट्रैक्टर लेकर इस रास्ते को तोड़ गए तो अमनपाल, जसविन्द्र, बलविन्द्र सिंह और उक्त घर की महिलाओं ने उन पर हमला कर दोनों को घायल कर दिया। है।

क्या कहना है दूसरे पक्ष का 
दूसरी तरफ अमनपाल सिंह पुत्र अजीत सिंह निवासी नया गांव हुंदल ने कहा कि उक्त व्यक्ति जिस रास्ते की बात करते हैं, वह रास्ता 50 साल पुराना है और यह रास्ता उक्त व्यक्तियों की जमीन में नहीं आता। उन्होंने कहा कि 2 दिन पहले गांव के सरपंच ने ही उक्त रास्ते में टाइलें लगवा कर इसको पक्का करवाया था परन्तु उक्त दोनों पिता-पुत्र ने आज रास्ते को उखाडऩा शुरू कर दिया और जब उन्होंने रोका तो उन्होंने हमला कर दिया जिस दौरान वह घायल हो गया।

swetha