100 ग्राम हैरोइन सहित 3 तस्कर गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Oct 07, 2019 - 05:29 PM (IST)

पठानकोट (शारदा): एस.एस.पी. दीपक हिलोरी के दिशा-निर्देशों पर गैर सामाजिक तत्वों विरुद्व छेड़ी गई मुहिम के तहत नंगलभूर पुलिस ने ए.एस.आई राम लुभाया की अगुवाई में गशत के दौरान सूचना मिलने पर कार्रवाई करते हुए ट्रांसपोर्ट की आड़ में नशीले पदार्थों की तस्करी करने वाले तीन आरोपियों को काबू करने में सफलता प्राप्त की है। काबू आरोपियों की पहचान गुरजंट सिंह पुत्र मोड़ा सिंह, सतनाम सिंह उर्फ सामू पुत्र दर्शन सिंह व हरजिन्द्र सिंह उर्फ जिंदा पुत्र गुरमुख सिंह सभी निवासी मॅलावाल (फिरोजपुर) के रूप में हुई है।

डी.एस.पी.सिटी राजेन्द्र मन्हास ने बताया कि पुलिस पार्टी पिछले कल गैर सामाजिक तत्वों की धरपकड़ हेतु गशत कर रही थी। इसी दौरान पुलिस को मुखबिर ने सूचना दी कि गुरजंट सिंह व सतनाम सिंह जो कि सुजानपुर में ट्रांसपोर्ट चलाते हैं परन्तु इसकी आड़ में हैरोइन का धंधा करते हैं तथा हैरोइन हरजिन्द्र सिंह उर्फ जिंदा को सप्लाई करते हैं। उक्त आरोपी पिछले कल पठानकोट साइड से मीरथल की ओर सप्लाई करने जा रहे हैं। इसके बाद ए.एस.आई. राम लुभाया ने इसकी सूचना नंगलभूर पुलिस के इंचार्ज दीपक कुमार को दी व मौके पर पहुंचने की बात की। 

थाना प्रभारी ने सूचना का संज्ञान लेते हुए पुलिस पार्टी के साथ नंगल तंबुआ में फ्लाई ओवर के पाास पहुंचे व वाहनों की चैकिंग शुरू कर दी। इसी बीच गुरजंट सिंह पुत्र मोड़ा सिंह, सतनाम सिंह मोटरसाइकल (नं.पी.बी.05ए.ई./8548) पर आते दिखे जिन्हें पुलिस पार्टी ने जब काबू करके उनकी तालाशी ली तो उनसे 100 ग्राम हैरोइन बरामद हुई। उनकी सूचना पर पुलिस ने तीसरे आरोपी हरजिन्द्र सिंह जिंदा को भी काबू कर लिया। पुलिस ने मामला दर्ज करके कार्रवाई आरम्भ कर दी है

Mohit