आम आदमी पार्टी ने फूंका पंजाब सरकार का पुतला

punjabkesari.in Saturday, Jun 23, 2018 - 09:39 AM (IST)

गुरदासपुर(दीपक, विनोद, हरमनप्रीत): आम आदमी पार्टी द्वारा शैरी कलसी प्रधान आम आदमी पार्टी जिला गुरदासपुर की अध्यक्षता में गुरु नानक पार्क में वालंटियरों ने इकट्ठ करके आम आदमी पार्टी के रोपड़ विधायक अमरजीत सिंह से रेत-बजरी माफिया के सरगना अजविन्द्र सिंह और बचित्तर सिंह द्वारा उनकी मारपीट, गाली-गलौच करने और उनकी दस्तार पर हाथ डालने की कड़े शब्दों में ङ्क्षनदा की और 
पंजाब सरकार पर आरोप लगाया कि सरकार इन के विरुद्ध कोई ठोस कार्रवाई नहीं कर रही और न ही अभी तक रेत-बजरी के ठेकों के लिए कोई ठोस कानून ही बना सकी है।


उन्होंने बताया कि इस माहौल में आम आदमी भी अपने आपको सुरक्षित नहीं समझ रहा है। गुंडागर्दी का राज है, पुलिस द्वारा कोई ठोस कार्रवाई नहीं की जाती है। सरकार अपना राजधर्म भूल चुकी है, जबकि मुख्यमंत्री कै. अमरेन्द्र सिंह ने पवित्र गुटका साहिब को हाथ में पकड़कर अच्छा राज देने का प्रण लिया था।सभी ने इस घटना की ङ्क्षनदा करते हुए गुरदासपुर डाकखाना चौक में सरकार का पुतला जलाया। इस मौके पर जोबन सिंह, राजवंत सिंह, सुभाष चौधरी, भूषण शर्मा, गुरप्रीत, इन्द्रजीत सिंह, निशान सिंह, अनिल अग्रवाल, तरसेम लाल, पुष्पेन्द्र कौर, दिलस्तान, राजीव शर्मा, सुखजिन्द्र सिंह, कुलवंत सिंह, बलविन्द्र, कमल पाल आदि उपस्थित थे।

swetha