2 नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म

punjabkesari.in Sunday, Sep 15, 2019 - 03:34 PM (IST)

बटाला (बेरी): थाना सिटी की पुलिस ने 2 नाबालिग लड़कियों से दुष्कर्म करने वाले दो नौजवानों के विरुद्ध अलग-अलग मामले दर्ज कर दिए हैं।

इस संबंध में पीड़ित नाबालिगा की माता ने पुलिस को दर्ज करवाए बयानों में लिखवाया है कि उसकी 16 वर्षीय नाबालिग लड़की सोनम (काल्पनिक नाम) जो दसवीं श्रेणी में पढ़ती है, को कुलदीप सिंह पुत्र सोहन सिंह निवासी बाईपास बाऊली इंद्रजीत बटाला शादी का झांसा देकर कहीं बहला फुसलाकर ले गया और किसी अज्ञात व्यक्ति के खेतों में ले जाकर उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया है, जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पीड़िता की माता के बयानों पर बनती धाराओं तले थाना सिटी में उक्त युवक के विरुद्ध मामला दर्ज कर दिया है।

इस संबंध में पीड़ित नाबालिगा की माता ने पुलिस को दर्ज करवाए बयानों में लिखवाया है कि उसकी 17 वर्षीय नाबालिग लड़की पूनम (काल्पनिक नाम) जो कालेज में पढ़ती है, के साथ प्रदीप शर्मा पुत्र अश्विनी कुमार निवासी कपूरी गेट बटाला पिछले चार वर्षों से अश्लील हरकतें करता आ रहा था तथा जब उसकी बेटी कालेज जा रही थी तो उक्त नौजवान उसकी बेटी को बहला फुसलाकर एक होटल में ले गय जहां उक्त युवक ने उसकी बेटी के साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया।

उक्त मामले संबंधी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पीड़िता की माता के बयानों पर बनती धाराओं तले थाना सिटी में उक्त युवक के विरुद्ध मामला दर्ज कर दिया है।

Mohit