महंगी दवाईयां बेचने वालों पर प्रशासन ने कसा शिकंजा

punjabkesari.in Sunday, Mar 29, 2020 - 04:46 PM (IST)

बटाला (बेरी): कोरोना वायरस के चलते लगे कर्फ्यू दौरान जहां प्रशासन की ओर से लोगों को राशन व दवाएं मुहैया करवाने हेतु उपराले किए जा रहे हैं, वहीं कई दुकानदार मुनाफाखोरी को अहम रखते हुए तनावपूर्ण माहौल में अधिक कमाई करने में लगे हुई हैं जिनकी प्रशासन को कई बार शिकायतें मिल चुकी हैं।

इसी क्रम तहत आज फूड सप्लाई अधिकारी मैडम संयोगिता व ड्रग इंस्पैक्टर की ओर से कुछ दवाईयों की दुकानों पर शिकंजा कसते हुुए छापेमारी की गई तो इस दौरान दोषी पाए गए तीन दवा विक्रेताओं का मौके पर ही 10-10 हजार रुपए का चालान काटकर जुर्माना किया गया। 

क्या कहना है एस.डी.एम का?
उक्त मामले संबंधी जब एस.डी.एम बटाला बलविन्द्र सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि उन्हें पहले भी इन दुकानदारों की शिकायतें मिली थीं और उन्होंने संबंधित दवा विक्रेताओं को चेतावनी भी दी थी लेकिन उसके बावजूद उक्त दवा विक्रेता मुनाफाखोरी से बाज नहीं आए जिसके चलते आज संबंधित फूड सप्लाई अधिकारी व ड्रग इंस्पैक्टर को संबंधित दवा विक्रेताओं के चालान काटने की कार्रवाई करनी पड़ी है। उन्होंने दवा विक्रेताओं को चेतावनी देते हुए कहा कि दवा विक्रेता इस मुश्किल समय में प्रशासन का साथ दें, नहीं तो प्रशासन कड़े कदम उठाने पड़ेंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News