पुलिस ने ब्लैकमेलिंग के आरोप में शहर के लीडर को किया नामजद

punjabkesari.in Monday, Feb 10, 2020 - 10:55 AM (IST)

पठानकोट(शारदा): सुजानपुर के अधीन पड़ते गांव अजीजपुर कलां में दुकान करने वाले व्यक्ति के  खींचे गए अश्लील चित्र एवं बनाई गई वीडियो के मामले में शहर के  एक लीडर के प्राथमिकी में नाम दर्ज होने से क्षेत्र में हड़कम्प मच गया है। इससे स्पष्ट होता है कि जिले के एस.एस.पी. दीपक हिलोरी के मार्ग दर्शन में पुलिस किसी भी प्रभावशाली नेता या बड़े व्यक्ति के  द्वारा किए जाने वाला सामाजिक कार्य या किसी प्रकार के आपराधिक कार्य को अंजाम देने में संलिप्तता पाए जाने पर बख्शने के मूड में नहीं है।

गत दिवस 3 महिलाओं द्वारा उक्त दुकानदार को ब्लैकमेल करने के मामले में बड़ा स्कैंडल सामने आया है, जिसमें पुलिस द्वारा उक्त महिला किंग पिन के साथ-साथ कदावर लीडर को भी नामजद किया है। हालांकि इस मामले में तीनों महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया गया है, लेकिन उक्त लीडर व उसका एक अन्य सहयोगी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई के बारे में जानकारी देते हुए डी.एस.पी. सिटी राजेन्द्र मिन्हास ने बताया कि कल उक्त दुकानदार ने शिकायत की थी कि उक्त महिला गिरोह की सरगना ने उन्हें काम के बहाने घर बुलाकर उसका अश्लील चित्र एवं वीडियो बनाकर एक लाख रुपए की मांग की थी, जिसके बाद डिवीजन नं.-2 ने कार्रवाई करते हुए प्राथमिकी नं.-8 दर्ज कर भा.दं.सं. की धारा 384, 506 के तहत मामला दर्ज करते हुए तीनों महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उक्त दुकानदार की वीडियो व अश्लील चित्र खींचने वाले उक्त लीडर व उसका सहयोगी गिरफ्त से बाहर है, जिसे छापेमारी करके तुरंत पकड़ लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि उक्त लीडर सर्वजीत उर्फ जग्गा निवासी सुंदरनगर व उसके 2 साथी जिसमें एक महिला भी है, फरार हैं, जिसको पकडऩे हेतु छापेमारी की जा रही है।

swetha