अश्लील तस्वीरें खींच दुकानदार को किया ब्लैकमेल, 2 पर मामला दर्ज

punjabkesari.in Sunday, Feb 09, 2020 - 12:30 PM (IST)

पठानकोट(आदित्य): सुजानपुर के दुकानदार को धोखे से बुलाकर उसकी अश्लील तस्वीरें खींच ब्लैकमेल करने के आरोप में थाना डिवीजन नं-2 की पुलिस ने 2 लोगों पर मामला दर्ज किया है। सुजानपुर निवासी दुकानदार ने पुलिस थाना नं-2 में दी शिकायत में बताया कि गांव अजीजपुर में वह फास्ट फूड की दुकान चलाता है। गत 4 फरवरी को उसे किसी महिला का फोन आया कि वह उससे मिलना चाहती है। 

दुकानदार ने बताया कि लोग अक्सर उन्हें विवाह-शादी के ऑर्डर के लिए बुला लेते हैं। उसने महिला को कहा कि उसका पठानकोट का सुंदरनगर स्थित अस्पताल का पता है। महिला ने उसे अस्पताल के पास बुलाया। वह वहां पहुंचा तो थोड़ी देर में एक महिला आई और उसे एक मकान में ले गई। मकान में महिला ने कहा कि वह अपने कपड़े उतारे दे नहीं तो वह शोर मचा देगी। दुकानदार ने बताया कि बदनामी के डर से उसने कपड़े उतार दिए, लेकिन उसी समय 2 अज्ञात व्यक्ति कमरे में आए और उसकी फोटो खींचने लगे। उक्त व्यक्तियों ने कहा कि वह उसे 1 लाख रुपए दें अन्यथा वह उसकी फोटो इंटरनैट पर डाल देंगे।

उन्होंने उसकी तलाशी ली और जेब से 1200 रुपए निकाल लिए। उसके बाद उन्होंने और पैसे मांगे, अगले दिन उससे 8 हजार रुपए और लिए। इसी दौरान वह अपने किसी रिश्तेदार के जरिए पुलिस से मिला और शिकायत दी। वहीं पुलिस ने इस मामले में महिलाओं समेत कुछ लोगों को चक्की एरिया से राऊंडअप किया है। इस संबंधी एस.एच.ओ. दविंद्र प्रकाश ने कहा कि 2 लोगों पर मामला दर्ज किया गया है।

Edited By

Sunita sarangal