न्यूड फोटो को वायरल करने की धमकी दे विवाहिता को किया ब्लैकमेल

punjabkesari.in Monday, Mar 18, 2019 - 10:54 AM (IST)

गुरदासपुर/धारीवाल(विनोद,खोसला,बलबीर): एक विवाहित महिला की न्यूड फोटो को वायरल करने की धमकी देने वाली एक लड़की तथा पीड़िता के एक रिश्तेदार के विरुद्ध पुलिस ने मामला दर्ज किया है, परंतु अभी किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। धारीवाल निवासी एक महिला ने जिला पुलिस अधीक्षक गुरदासपुर को 10 दिसम्बर 2018 को शिकायत देकर आरोप लगाया था कि उसके पति ने उसे एक मोबाइल गिफ्ट किया था । उस मोबाइल में उसने अपनी न्यूड फोटो खींची थी जो मोबाइल में स्टोर थी। परंतु धारीवाल निवासी एक लड़की अंशु जिसका उसके घर आना-जाना था, ने उसके मोबाइल से उसकी न्यूड फोटो अपने मोबाइल में ट्रांसफर कर ली।

उस फोटो के आधार पर अंशु ने शिकायतकर्ता को ब्लैकमेल कर एक लाख रुपए की मांग की। कुछ दिनों बाद उसका रिश्तेदार सुधीर कुमार निवासी धारीवाल उसके घर आया, तब वह घर में अकेली थी। सुधीर ने उसकी फोटो के बारे में बात कर 2 लाख रुपए की मांग की और राशि न देने पर फोटो वायरल करने की धमकी दी।   इस शिकायत की जांच डी.एस.पी. ग्रामीण गुरदासपुर को सौंपी गई तथा जांच रिपोर्ट के आधार पर धारीवाल पुलिस ने अंशु तथा सुधीर के विरुद्ध केस दर्ज किया।

क्या कहना है पुलिस स्टेशन इंचार्ज का
इस संबंधी दर्ज केस के बारे में जब धारीवाल पुलिस स्टेशन इंचार्ज रोहित शर्मा से बात की गई तो उन्होंने कहा कि केस दर्ज कर लिया गया है और मामले की अभी गहनता से जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि आरोपी लड़की  अंशु तथा सुधीर का आपस में क्या संबंध है। जल्दी ही सच्चाई सामने आ जाएगी।

swetha