पारिवारिक कलेश के कारण नौजवान ने फंदा लगाकर समाप्त की जीवन लीला

punjabkesari.in Friday, May 22, 2020 - 05:09 PM (IST)

गुरदासपुर (हरमन): पुलिस थाना पुराना शाला अधीन गांव दलेरपुर खेड़ा में पारिवारिक कलेश के चलते एक नौजवान व्यक्ति की तरफ से फंदा लगा कर जीवन लीला समाप्त कर ली गई। इस मामले में कार्यवाही करते पुलिस ने मृतक के भाई की तरफ से दिए गए बयानों के आधार पर मृतक की पत्नी और सास खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

जानकारी देते हुए थाना प्रमुख कुलविन्दर सिंह ने बताया कि गत दिवस पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव दलेरपुर खेड़ा में किसी व्यक्ति की लाश टाहली के वृक्ष के साथ लटक रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जायजा लिया जिस दौरान मृतक की पहचान अतुल कुमार निवासी दलेरपुर खेड़ा के रुप में हुई। उन्होंने बताया कि मृतक के भाई अशोक कुमार ने पुलिस को दिए बयानों में बताया कि उस के भाई अतुल्ल कुमार का विवाह 15 मार्च 2009 को सरबजीत कौर पुत्री रमेश कुमार निवासी काजीचक्क दोदवां के साथ हुआ था जिस के बाद उन के घर दो लड़के पैदा हुए थे। 

उन्होंने बताया कि उक्त दोनों पति-पत्नी दरमियान झगड़ा रहता था और अतुल की सास जगीर कौर भी अतुल का घर नहीं बसने देती थी। उन्होंने बताया कि अब उस के भाई अतुल की पत्नी अतुल से अपनी मां को देने के लिए डेढ़ लाख रुपए की मांग करती थी। उन्होंने बताया कि पारिवारिक कलेश कारण अतुल ने अपनी पत्नी और सास से दुखी हो कर 20/ 21 मई की बीच की रात को खेतों में टाहली के वृक्ष के साथ फंदा लगा कर आत्म हत्या कर ली। थाना प्रमुख ने बताया कि उक्त बयानों के आधार पर पुलिस ने सरबजीत कौर और जगीर कौर खिलाफ धारा 306, 34 के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है जिस के अंतर्गत सरबजीत कौर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Mohit