सड़क पर खड़े ट्रक के अपने आप पीछे मुडने से 2 कारें आईं चपेट में

punjabkesari.in Saturday, Sep 15, 2018 - 12:58 PM (IST)

पठानकोट/डमटाल(आदित्य): पठानकोट-जालंधर नैशनल हाईवे पर पड़ते डमटाल में स्थित हिलटॉप दुर्गा माता मंदिर के पास ट्रक की चपेट में आने से 2 कारें पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गईं, जिसके चलते कारों में सवार सदस्य इस हादसे में बाल-बाल बच गए। 

जानकारी के अनुसार आज दोपहर के समय लोडिड ट्रक को चालक डमटाल स्थित हिलटॉप दुर्गा माता मंदिर के पास हैंडब्रेक लगाकर वहां खड़ा करके मंदिर में माथा टेकने हेतु चला गया लेकिन इतने में अचानक ट्रक अपने आप ही पीछे की ओर मुडऩे लगा, जिसके चलते पीछे से आ रही 2 कारें उक्त ट्रक की चपेट में आ गईं लेकिन गनीमत रही कि उक्त कारों में सवार सभी सदस्य इस हादसे में बाल-बाल बच गए। 

कार सवार विपिन अग्रवाल ने बताया कि वह अपने सहपरिवार सहित जालंधर से जम्मू की तरफ जा रहा था कि अचानक ट्रक के पीछे की तरफ आज जाने के कारण उसकी कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई लेकिन इस हादसे में उनकी बहू को मामूली चोट पहुंची है और शेष सभी सदस्य बाल-बाल बच गए हैं।वहीं, मलकीत सिंह निवासी गांव नपवाल ने बताया कि वह गांव नपवाल से पठानकोट की तरफ जा रहा था कि उसकी कार उक्त ट्रक की चपेट में आ गई, जिससे वह बाल-बाल बच गया। वहीं मौके पर पहुंची डमटाल पुलिस ने स्थिति का जायजा लेकर ट्रक को अपने कब्जे में लेकर कार्रवाई आरम्भ कर दी है। 

swetha