कार और मोटरसाईकल की टक्कर में मां और 7 वर्षीय बच्ची की मौत

punjabkesari.in Sunday, Dec 16, 2018 - 11:09 PM (IST)

गुरदासपुर (हरमनप्रीत): आज शाम गुरदासपुर शहर से हरदोछन्नी रोड पर गांव सराए के नजदीक मोटरसाईकल ओर कार में हुए सड़क हादसे में मां ओर बेटी की मौत हो जाने का समाचार प्राप्त हुआ है जब कि मोटरसाईकल चला रहा व्यक्ति ओर उस का पुत्र गंभीर रूप में जखमी हो गया।

जानकारी के अनुसार गांव चग्गूवाल का निवासी सुमन सिंह (40) पुत्र गुलजार सिंह अपनी पत्नी जगीर कौर (35) के अलावा 10 साल पुत्र अमृत ओर 7 साल की बेटी खुशी के साथ मोटरसाईकल पर स्वार हो के पठानकोट में चर्च से आ रहे थे। जब वह अपने गांव से कुछ दूरी पर स्थित गांव सराए नजदीक पहुंचे तो पीछे से आ रही सैंट्रो कार नंबर आर.जे 19 सीबी-1263 ने उसे टक्कर मार दी। यह टक्कर इतनी ज़ोरदार थी कि जगीर कौर ने मौके पर दम तोड दिया जब कि बाकी तीनो ही गंभीर रूप में घायल हो गए।

कार भी एक पेड़ के साथ टकरा गई ओर चालक फऱार हो गया। इस के दौरान घायलों को लोगो ने एमबुलैंस मंगवा कर सिवल अस्पताल पहुंचाया जहां डाक्टरों ने 7 वर्ष की बच्ची ख़ुशी की गंभीर हालत देखकर उसे अमृतसर रैफर कर दिया। परन्तु रास्ते में ही उसकी मौत हो गई जब कि सुमन सिंह ओर उसका पुत्र सिवल अस्पताल में जेरे इलाज है। पुलिस की तरफ से कार को कब्ज़े में लेकर चालक की खोज की जा रही है।

Mohit