महिला का अश्लील फोटो एडिट कर सोशल मीडिया पर डालने पर केस दर्ज

punjabkesari.in Friday, Feb 14, 2020 - 11:05 AM (IST)

बटाला(बेरी) : बटाला निवासी एक विवाहिता का  चेहरा किसी महिला की अश्लील फोटो पर लगाकर फेसबुक आई.डी. पर डालने वाले युवक के विरूद्ध थाना सिटी की पुलिस ने केस दर्ज किया है।

इस संबंध में सिटी पुलिस को दी जानकारी में बटाला निवासी विवाहिता ने बताया कि नौजवान हरजोत सिंह पुत्र कुलवंत सिंह निवासी श्री हरगोबिंदपुर ने उसके पति की फेसबुक आई.डी. हैक कर उसे अश्लील मैसेज भेजने शुरू कर दिए। उसने बार-बार उसे मना किया तो उक्त नौजवान ने उसकी फोटो का फेस किसी महिला की अश्लील फोटो पर लगाकर फोटो उसकी फेसबुक आई.डी. पर डाल दी और उसे धमकियां देने लगा कि यदि मुझे 80 हजार रुपए न दिए तो मैं तुम्हारी फोटो वायरल कर दूंगा। 

विवाहिता ने बताया कि इसके बाद उसने यह बात अपने पति को बताई तो उन्होंने 80 हजार का प्रबंध कर 10 फरवरी को बस स्टैंड बटाला में किसी अज्ञात मोटरसाइकिल पर लिफाफा लटका कर छुप कर देखने लगेे। महिला ने और बताया कि जब उक्त नौजवान हरजोत सिंह लिफाफा लेने आया तो उसे पकडऩे की कोशिश करने पर उक्त नौजवान हाथ छुड़ा कर मौके से भाग गया। उक्त मामले संबंधी इंस्पै. गुरिन्द्र सिंह ने कार्रवाई करते हुए थाना सिटी में संबंधित विवाहिता के बयान पर हरजोत सिंह के विरूद्ध आई.पी.सी. एवं आई.टी. एक्ट 2000 तहत  मामला दर्ज कर दिया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

shukdev

Recommended News

Related News