चालान काटने को लेकर ऑटो चालक और ट्रैफिक पुलिस कर्मचारियों में हुई बहस

punjabkesari.in Friday, May 25, 2018 - 01:56 PM (IST)

गुरदासपुर (दीपक): हनुमान चौक में ट्रैफिक पुलिस कर्मचारियों और ऑटो चालक में चालान काटने को लेकर बहस हो गई। जहां देखते ही देखते लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई। जानकारी अनुसार आज दोपहर लगभग 12.&0 बजे हनुमान चौक में एक ऑटो पर राजीव कुमार राजपुरा से सामान लेकर हनुमान चौक में उतारने के लिए आ रहा था। 
 

ऑटो चालक को ट्रैफिक पुलिस कर्मचारी ने तिब्बड़ी चौक में नाके दौरान रुकने का इशारा किया तो वह ऑटो को भगाकर हनुमान चौक ले आया जिसका पीछा करते हुए ट्रैफिक पुलिस कर्मचारियों ने हनुमान चौक में घेरकर उससे दस्तावेजों की मांग की जिस पर दोनों में बहस शुरू हो गई। जब इस संबंधी ऑटो चालक राजीव के साथ बात की गई तो उसने कहा कि पुलिस कर्मचारी ने उसको गालियां दी हैं। 

उसने बताया कि उसका आज रास्ते में भी चालान हो गया था जबकि 24 घंटों में मेरा दूसरा चालान नहीं हो सकता। जब इस संबंधी उसके साथियों से बात की गई तो उन्होंने कहा कि हमने उसको तिब्बड़ी चौक में रुकने का इशारा किया था परन्तु वह नही रुका। जब उसको दस्तावेज दिखाने को कहा तो यह झूठे आरोप लगाने लगा। यह सब देखते हुए चौक में आसपास के दुकानदार भी इकट्ठे हो गए। जिन्होंने मामला शांत करवाया। 

Vatika