संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, इस हालत में मिला शव

punjabkesari.in Thursday, Feb 08, 2024 - 03:46 PM (IST)

बटाला: शास्त्री नगर में स्थित पार्क में संदिग्ध परिस्थितियों में एक 27 वर्षीय युवक द्वारा पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। इस घटना का पता उस समय लगा जब आज सुबह पार्क में सैर करने आए लोगों ने पेड़ से युवक का लटकता हुआ शव देखा जिसके बाद उन्होंने बस स्टैंड चौकी की पुलिस को सूचित किया।

इस संबंधी बस स्टैंड चौकी इंचार्ज ए.एस.आई. हरदीप सिंह ने बताया कि उनको आज सुबह लोगों द्वारा सूचना दी गई थी कि शास्त्री नगर स्थित पार्क में पेड़ से एक युवक का शव लटका हुआ है। इसके बाद उन्होंने तुरंत पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि पुलिस को युवक की जेब से आधार कार्ड मिला है जिससे उसकी पहचान धर्मेन्द्र मसीह (27) निवासी प्रेम नगर कालोनी गुरदासपुर के तौर पर हुई है।

कालोनी निवासियों ने उनको बताया कि उक्त युवक को पार्क में घूमते हुए भी देखा गया था जिसकी सी.सी.टी.वी. फुटेज भी सामने आई है। चौकी इंचार्ज ने बताया कि फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सिविल अस्पताल में भेज दिया है और कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने युवक के परिजनों को इस संबंधी सूचित कर दिया है और जो भी तथ्य जांच में सामने आएंगे, उसके आधार पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Content Writer

Vatika