ठप्प सीवरेज प्रणाली को लेकर कांग्रेसियों का प्रदर्शन

punjabkesari.in Tuesday, Mar 20, 2018 - 12:01 PM (IST)

बटाला  (बेरी): बटाला शहर की ठप्प पड़ी सीवरेज प्रणाली को लेकर आज कांग्रेसियों ने हरमिन्द्र सिंह सैंडी चेयरमैन ओ.बी.सी. सैल प्रदेश कांग्रेस की अगुवाई में बड़ी संख्या में एकत्रित होकर शहर में रोष मार्च करते हुए गांधी चौक में सीवरेज बोर्ड के अधिकारियों के विरुद्ध धरना दिया और चक्का जाम कर आवाजाही ठप्प कर दी। 
 

धरनाकारियों को संबोधित करते हुए सीनियर कांग्रेसी नेताओं हरमिन्द्र सिंह सैंडी, सेठ कस्तूरी लाल पूर्व प्रधान सिटी कांग्रेस कमेटी, सुनील सरीन पार्षद, जितेन्द्र अत्री हरी व बसंत सिंह खालसा ने कहा कि पिछले कई महीनों से शहर की सीवरेज प्रणाली बिल्कुल ठप्प है जिससे जगह-जगह सड़कों पर खड़े गंदे पानी से लोगों को भारी कठिनाइयां पेश आ रही हैं।

 

उन्होंने कहा कि अधिकारियों को कई बार बताने के बावजूद उनके कानों पर जूं तक नहीं रेंग रही जिसके चलते आज उन्हें मजबूरन धरना-प्रदर्शन करने हेतु मजबूर होना पड़ा है। उक्त कांग्रेसियों ने पंजाब सरकार से मांग की कि उच्च स्तरीय पड़ताल करवाकर संबंधित अधिकारियों व ठेकेदारों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाए, साथ ही सीवरेज प्रणाली ठीक करवाई जाए। इस दौरान मौके पर पहुंचे नायब तहसीलदार वरियाम सिंह को कांग्रेसियों व धरनाकारियों ने एक ज्ञापन भी सौंपा जिस पर वरियाम सिंह ने आश्वासन दिया कि जल्द ही सीवरेज प्रणाली चालू करवा दी जाएगी। 

Punjab Kesari