कोरोना को लेकर रविवार रहा राहत भरा दिन, 63 सैंपलों की रिपोर्ट आई नैगेटिव

punjabkesari.in Sunday, May 31, 2020 - 07:08 PM (IST)

पठानकोट (शारदा): जिला पठानकोट में रविवार का दिन कोरोना पीड़ितो के लिहाज से राहत भरा रहा क्योंकि विभाग की ओर से जो सैंपल शुक्रवार भेजे गए थे उनकी रिपोर्ट आनी बाकी थी। लेकिन रविवार को जब रिपोर्ट आई तो सभी सैंपलो की रिपोर्ट नैगेटिव आई। जिला उपायुक्त स.गुरप्रीत सिंह खैहरा ने जानकारी देते हुए बताया कि इस समय 28 लोग नए कोरोना से पीड़ित है जिसके संपर्क में आने वाले पारिवारीक सदस्यों सहित अन्य 63 लोगों के सैंपल जांच हेतु भेजे गए थे जो सभी के सभी नैगेटिव आए है।

जिला उपायुक्त ने बताया कि जिन 28 लोगों की मैडिकल रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। उन सभी का चिन्तपूर्णी मैडिक कालेज स्थित आईसोलेशन वार्ड में ईलाज किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पिछले 2 माह से शहर के प्रत्येक नागरिक ने अपनी जिम्मेवारी बड़ी दायत्व से निभाई है। अपना फर्ज अदा करते हुए सरकारी दिशा निर्देशों की पुरी पालना की है। उन्होंने कहा कि कोरोना की चैन को तोड़ने के लिए सोशल डिस्टैंसिंग रखना हमारा मुख्य उद्देश्य होना चाहिए तथा इसके साथ सार्वजनिक जगहों पर न थूकना व मास्क अवश्यक लगाना यह हमारा मुख्य लक्ष्य होना चाहिए।

मोहल्ला ओहरिया में पीड़ित के परिवार को किया क्वारंटीन
वहीं गतदिवस स्थानीय मोहल्ला ओहरिया में कोरोना के नए पीड़ित व्यक्ति के आने से स्वास्थय विभाग की ओर से मोहल्ले का सर्वे किया गया। जिसमें पीड़ित व्यक्ति के आस पास 14 घरों का 68 लोगों का स्वास्थय संबधी रिकार्ड खंगाला गया तथा 13 संपर्क में आने वाले लोगों को क्वारंटीन किया गया। इसके अतिरिक्त पीड़ित की माता, पत्नि व लड़के को भी क्वारंटीन किया गया। इस अवसर पर डा.सर्वजीत कौर, रवि कुमार व राजेश कुमार की ओर से लोगों को घर में रहने के लिए प्रेरित किया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News