3 दिनों बाद नौमनी नाले से मिला लापता नौजवान का शव

punjabkesari.in Saturday, Aug 24, 2019 - 09:43 AM (IST)

गुरदासपुर(हरमनप्रीत, विनोद, गोराया): थाना बहरामपुर अधीन पड़ते गांव मराड़ा में अपने दोस्तों के साथ घर से गए नौजवान के 3 दिन लापता रहने के बाद आज उसका शव मिल गया। कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मृतक लड़के की मां के बयाना के आधार पर मृतक के 4 दोस्तों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है जिनमें से 2 को गिरफ्तार कर लिया गया है। 
PunjabKesari
इस संबंधी थाना बहरामपुर की प्रमुख मनजीत कौर ने बताया कि 20 अगस्त को गांव मराड़ा का साजन कुमार प्रिंस पुत्र सुरिन्द्र कुमार अपने दोस्तों के साथ घर से गया था जो वापस नहीं आया। उसकी मां आशा रानी और रिश्तेदारों ने उसकी बहुत तलाश की, परंतु उसका कुछ पता नहीं चला। जिन नौजवानों के साथ वह घर से गया था, वे भी यह कह कर गुमराह करते रहे कि उन्हें नहीं पता कि साजन कहां है। उन्होंने कहा कि इस संबंधी नौजवानों के परिवार के सदस्यों ने थाना बहरामपुर में साजन की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई थी। आज भी उक्त लड़के की मां और कुछ अन्य लोगों ने जा कर उक्त लड़कों को साजन के बारे में पूछा तो उन्होंने खुलासा किया कि & दिन पहले वह नौमनी नाले के किनारे शराब पी रहे थे। इस दौरान प्रिंस अचानक नाले में गिर गया जिस कारण वे घबरा कर वहां से आ गए।

मौसा ने मृतक के दोस्तों पर लगाया हत्या का आरोप
आज नौमनी नाले से प्रिंस का शव मिला। मृतक के मौसा महेन्द्र पाल ने बताया कि प्रिंस के शरीर पर चोटों के कुछ निशान मौजूद थे जिस कारण उनको शक है कि उसके साथ जाने वाले नौजवानों ने ही उसकी हत्या की है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

क्या कहना है थाना प्रमुख का
थाना प्रमुख ने बताया कि इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मृतक की मां के बयान के आधार पर उसके बेटे के साथ जाने वाले राजन, काका, दीपक और सचिन के खिलाफ मामला दर्ज कर दीपक व राजन को गिरफ्तार कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News