इंसानियत शर्मसार, रेलवे लाइन पर मिली नवजात बच्ची की लाश

punjabkesari.in Thursday, Jul 22, 2021 - 05:53 PM (IST)

गुरदासपुर: ममता और मानवता को शर्मसार करने वाली घटना उस समय बटाला में नजर आई, जब एक  नवजात बच्ची की लाश रेलवे लाईनों पर मिली। 

जानकारी के अनुसार आज सुबह एक ट्रक चालक मालगाड़ी में सामान लेने पहुंचा तो एक नवजात बच्ची की लाश रेलवे लाईन पर पड़ी मिली और कुत्ते लाश को नोच रहे थे। मौके पर मौजूद उक्त चालक की तरफ से रेलवे पुलिस को सूचित किया गया। वहीं मौके पर पहुंचे रेलवे पुलिस जांच अधिकारी परमजीत सिंह ने बताया कि उन्हें जैसे ही उक्त सूचना मिली तो  उन्होंने मौके पर आकर देखा तो एक बच्ची की लाश वहां पड़ी थी। उनकी तरफ से अपने सीनियर अधकारियों को भी सूचित किया गया है और कानूनी कार्रवाई की जा रही है। 

इस संबंधित बातचीत करते रेलवे स्टेशन बटाला के चौकी इंचार्ज सहायक सब इंस्पेक्टर परमजीत सिंह ने बताया कि आज प्लेटफार्म नंबर -3 पर गेहूं लादने के लिए एक स्पैशल ट्रेन रुकी हुई थी। इस दौरान उनकी तरफ से रेलवे स्टेशन पर सर्च मुहिम चलाई जा रही थी कि इस दौरान कुछ कुत्ते झुंड के रूप में कुछ नोच रहे थे। जब उन्होंने कुत्तों को भगा कर देखा तो वहां एक भ्रूण पाया गया। जिस पर उन्होंने भ्रूण को कब्ज़े में लेकर सिविल अस्पताल बटाला भेज दिया। फ़िलहाल किस की तरफ से यहां भ्रूण रेलवे लाईनों पर रखा  गया, इस बारे पुलिस की तरफ से जांच की जा रही है। फ़िलहाल पुलिस ने अज्ञात दोषियों के ख़िलाफ़ केस दर्ज कर लिया  है। 

Content Writer

Vatika