संदिग्ध परिस्थितियों में खेत से मिला शव

punjabkesari.in Saturday, Jun 16, 2018 - 10:43 AM (IST)

बटाला/धारीवाल/गुरदासपुर: थाना धारीवाल अंतर्गत आते गांव डेयरीवाल दरोगा के खेत से नौजवान का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला है। घटना की सूचना मिलते ही डी.एस.पी. आर-1 मनजीत सिंह एवं थाना धारीवाल के प्रमुख अमनदीप सिंह ने पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी। मृतक की पहचान दिलताज सिह (25) पुत्र गुरिन्द्र सिंह निवासी गांव अर्जनपुर के रूप में हुई है। 

 

 मृतक दिलताज के पिता गुरिन्द्र सिंह ने आरोप लगाया कि दिलताज को घर से गत रात्रि कोई बुलाकर ले गया था और वह पूरी रात घर वापस नहीं आया जिसका आज सुबह गांव डेयरीवाल दरोगा के किसान शिव सिंह के गन्ने के खेत से शव मिला। मृतक की माता ने बताया कि उनका बेटा दिल्ली में 3 माह से टोल प्लाजा पर काम कर रहा था तथा बीती शाम ही वह छुट्टी लेकर घर आया था। इस मौके पर लोगों ने पुलिस से मांग की कि नशा तस्करों के विरुद्ध भी सख्त कार्रवाई की जाए।

 

पुलिस ने दिलताज के शव को पोस्टमार्टम हेतु सिविल अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने गुरविन्द्र सिंह के बयानों पर गुरजंट सिंह एवं उसके साथी के विरुद्ध धारा 304 के तहत केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरु कर दी है। डी.एस.पी. मंजीत सिंह ने बताया कि इस केस की गहनता से जांच की जा रही है तथा जल्द ही सारी सच्चाई सामने आ जाएगी। जो भी इस मामले में आरोपी पाया जाएगा उसके विरुद्ध कानून अनुसार कार्रवाई की जाएगी। 

Punjab Kesari